scriptएमपी में बनेगी आलीशान 5 स्टार होटल और 4 सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल, सागर में बड़ा ऐलान | Bansal Group will build 5 star hotel and super specialty hospital in MP | Patrika News
सागर

एमपी में बनेगी आलीशान 5 स्टार होटल और 4 सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल, सागर में बड़ा ऐलान

Bansal Group will build 5 star hotel in MP मध्यप्रदेश में जल्द ही एक और आलीशान 5 स्टार होटल दिखाई देगी।

सागरSep 27, 2024 / 03:01 pm

deepak deewan

Bansal Group will build 5 star hotel and super specialty hospital in MP

Bansal Group will build 5 star hotel and super specialty hospital in MP

Sagar Regional Industry Conclave: मध्यप्रदेश में जल्द ही एक और आलीशान 5 स्टार होटल दिखाई देगी। यहां 4 बड़े सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल भी बनाए जाएंगे। सागर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में ऐलान किया गया। ग्रुप ने बुंदेलखंड में कुल 1350 करोड़ रुपए के निवेश की बात कही है।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को #सागर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया। प्रदेश की इस चौथी रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में सीएम डॉ. मोहन यादव उद्योगपतियों से वन-टूवन चर्चा कर रहे हैं। वे सेक्टर वार होने वाले सत्रों में भी शामिल हो रहे हैं। कॉन्क्लेव में करीब 4500 उद्यमी हिस्सा लेने आए हैं। सीएम ने कई नई और प्रस्तावित परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।
सागर के जवाहरलाल नेहरू पुलिस अकादमी ग्राउंड में ये कॉन्क्लेव आयोजित की गई है। कॉन्क्लेव में मंगोलिया, थाईलैंड, अल्जीरिया, केन्या, कनाडा और ईरान के प्रतिनिधि, विदेशी राजनयिक, 150 विशिष्ट अतिथि, 700 विशेष आमंत्रित सदस्य और 1,000 एमएसएमई शामिल हैं।

बीड़ी उद्योग पर चर्चा

रीजनल कॉन्क्लेव में कुटीर उद्योगों पर फोकस किया गया है। सागर के पुराने बीड़ी उद्योग पर भी चर्चा हो रही है। इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने सागर, भोपाल, नर्मदापुरम संभाग के क्षेत्रीय कार्यालय का भूमि आवंटन, सागर में एमपीआईडीसी कार्यालय का भूमिपूजन, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़, छतरपुर एवं निवाड़ी जिला निवेश प्रोत्साहन केंद्र का लोकार्पण भी किया।
कॉन्क्लेव में देशभर के पेट्रोकेमिकल्स, नवकरणीय ऊर्जा, टेक्सटाइल, पर्यटन, हथकरघा, हस्तशिल्प, कृषि, डेयरी और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्रों से संबंधित प्रतिभागी भी शामिल हुए हैं।

Hindi News / Sagar / एमपी में बनेगी आलीशान 5 स्टार होटल और 4 सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल, सागर में बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो