scriptएलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में कूदी महिला की मौत | A woman died after jumping into a pond from an elevated corridor | Patrika News
सागर

एलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में कूदी महिला की मौत

एलिवेटेड कॉरिडोर से सोमवार की रात फिर एक महिला ने तालाब में छलांग लगा दी। घटना रात 8 बजे के आसपास की है। कॉरिडोर पर मौजूद लोगों ने महिला को तालाब में कूदते हुए देख पुलिस को सूचना दी।

सागरOct 08, 2024 / 04:43 pm

Rizwan ansari

क्रूज संचालक की टीम ने किया रेस्क्यू

क्रूज संचालक की टीम ने किया रेस्क्यू

चार दिन में यह दूसरी घटना

सागर. एलिवेटेड कॉरिडोर से सोमवार की रात फिर एक महिला ने तालाब में छलांग लगा दी। घटना रात 8 बजे के आसपास की है। कॉरिडोर पर मौजूद लोगों ने महिला को तालाब में कूदते हुए देख पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी लगते ही गोपालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तालाब में क्रूज व वोट का संचालन करने वालों से संपर्क कर रेस्क्यू शुरू किया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद महिला को पानी से बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
बीएमसी पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार महिला की पहचान मकरोनिया क्षेत्र के रजाखेड़ी निवासी करीब 45 वर्षीय सीमा चौबे के रूप में हुई है। महिला ने आत्महत्या क्यों कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को मर्चुरी में रखवाया है और घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ चल रही है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
गुरुवार रात कूदा था मेडिकल संचालक
पिछले चार दिन में एलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का यह दूसरा मामला है। इसके पहले गुरुवार की रात शहर के तिलकगंज निवासी मेडिकल स्टोर संचालक 30 वर्षीय मयूर पुत्र राजकुमार केशरवानी ने तालाब में कूदकर सुसाइड किया था। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस देर रात तक मयूर की तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन शुक्रवार को शव फूलकर पानी के ऊपर आ गया।

Hindi News / Sagar / एलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में कूदी महिला की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो