script‘अगर तू मेरे प्यार के बीच नहीं आता तो तुझे नहीं मारती’, बोलते हुए इस मां ने घोंट दिया बेटे का गला, पूरी खबर पढ़ें | Mother Killed His Son To Hide Extra Marital Affairs Illegal Relationship | Patrika News
रीवा

‘अगर तू मेरे प्यार के बीच नहीं आता तो तुझे नहीं मारती’, बोलते हुए इस मां ने घोंट दिया बेटे का गला, पूरी खबर पढ़ें

Killer Mother: प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती थी मां, बेटे ने कहा पापा को बताऊंगा तो मां ने अपने ही हाथों से घोंट दिया 13 साल के बेटे का गला…।

रीवाJul 20, 2024 / 05:27 pm

Shailendra Sharma

killer mother
Killer Mother: मध्यप्रदेश के रीवा में एक मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। 13 साल के बेटे को मारने के बाद मां झूठे आंसू बहाकर सभी को गुमराह भी करती रही लेकिन अब जब उसका राज खुला तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल अपने नाजायज संबंध और आशिक से होने वाली मेल मुलाकात बंद न हो इसलिए इस मां ने अपने बेटे की जान ली थी। बेटा मां और उसके प्रेमी के बारे में जान गया था और पिता को सबकुछ बताने की बात कहता था।

निर्माणाधीन मकान में मिली थी बच्चे की लाश

15 जुलाई को रीवा जिले के पनवार थाना इलाके के नाष्टिगवा गांव में एक निर्माणाधीन मकान में एक 13 साल के बच्चे आदित्य गुप्ता की लाश मिली थी। आदित्य की हत्या गला घोंटकर की गई थी। आदित्य अपनी मां के साथ रहता था और उसके पिता कहीं बाहर काम करते हैं। पुलिस की तफ्तीश में आदित्य की कातिल उसकी ही मां निकली है जिसने अवैध संबंध और प्रेमी की चाहत में अपनी ही ममता का गला घोंट दिया था।

यह भी पढ़ें

मंदिर की छत पर ‘महापाप’ कर रहे कपल का VIDEO वायरल


मां और उसके प्रेमी के बारे में जान गया था बेटा

आदित्य की मौत के बाद जब पुलिस ने उसकी मां रानी से पूछताछ की तो वो बेटे की मौत के गम में रोने का झूठा नाटक करती रही। उसने जेठ-जेठानी पर आदित्य की हत्या का आरोप भी लगाया लेकिन बार-बार बयान बदलने के कारण पुलिस को उस पर शक हुआ और आखिरकार कड़ी पूछताछ में वो टूट गई। उसने पुलिस को बताया कि उसके जाहिर नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध हैं। जाहिर और उसके अवैध संबंधों के बारे में बेटे आदित्य को पता चल गया था। आदित्य पिता को सारा सच बताने की बात कह रहा था इसलिए उसने बेटे को मार डाला।

यह भी पढ़ें

अगर नहीं पकड़ाता ये सांप तो हो सकता था अनर्थ, काल का है दूसरा रूप



सोते वक्त घोंटा गला

पुलिस की पूछताछ में कातिल मां रानी ने बताया कि 15 जुलाई को जब वो जाहिर से मिलकर लौटी तो बेटे आदित्य ने उसे काफी भला बुरा कहा और बोला कि वो पिता को सबकुछ बता देगा। वह हम दोनों को जुदा कर देना चाहता था। मैंने यह बात जाहिर को बताई तो उसने कहा- जब तक यह जिंदा रहेगा, हमारे बीच में रोड़ा बनता रहेगा। इसलिए हमने तय किया कि उसे रास्ते से हटा देते हैं। क्योंकि मैं मां हूं इसलिए मुझ पर कोई शक नहीं करेगा इसलिए मैंने सोमवार को सोते वक्त गमछे से आदित्य का गला घोंट दिया। मारते वक्त भी पूजा बेटे से ये कहती रही कि अगर तू मेरे और जाहिर के बीच में नहीं आता तो मैं तुझे नहीं मारती। हत्या करने के बाद आदित्य की लाश को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया था।

Hindi News/ Rewa / ‘अगर तू मेरे प्यार के बीच नहीं आता तो तुझे नहीं मारती’, बोलते हुए इस मां ने घोंट दिया बेटे का गला, पूरी खबर पढ़ें

ट्रेंडिंग वीडियो