scriptमजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 20 मजदूर घायल, 1 की मौत | pickup full laborers overturned 20 laborers injured 1 died | Patrika News
रतलाम

मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 20 मजदूर घायल, 1 की मौत

दुर्घटना में मजदूरों से भरा लौडिंग वाहन पलट गया ,जिसमें महिलाओं और बच्चों सहित 20 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद एक युवक की इलाज के दौरान मौत भी हो गई है।

रतलामNov 22, 2021 / 09:10 pm

Faiz

News

मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 20 मजदूर घायल, 1 की मौत

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम स्थित फोरलेन बायपास पर बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में मजदूरों से भरा लौडिंग वाहन पलट गया ,जिसमें महिलाओं और बच्चों सहित 20 लोग घायल हो गए।

सोमवार दोपहर रतलाम के बायपास से तेज रफ्तार पिकअप लौडिंग वाहन गुजर रहा था, इस दौरान सालाखेड़ी चौकी क्षेत्र में सनावदा के पास अचानक तेज रफ्तार पिकअप लौडिंग वाहन का टायर फट गया और तेज रफ्तार होने के कारण वो अनियंत्रित होकर पलटियां खाता हुआ सड़क से दूसरी और जा पहुंचा। घटना के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना से मौत पर परिवार को मिलेगा मुआवजा, इस फॉर्मेट को भरने से मिलेंगे 50 हजार रुपए


टायर फटने से हुआ हादसा

इस सड़क दुर्घटना में पिकअप में बैठे 20 लोग घायल हो गए, इन घायलों में 4 बच्चे और 6 महिलाए भी शामिल है। वहीं, अस्पताल में उपचार के दौरान 1 मजदूर की मौत भी हो गई है। घायलों में एक वाहन सवार मजदूर का कहना है कि, वह टांडा जिला धार से मजदूरी के लिए कोटा जा रहे थे। टायर फटने के चलते ये दुर्घटना हुई है।

 

मौत से पहले का Live Video…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85r23k

Hindi News/ Ratlam / मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 20 मजदूर घायल, 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो