scriptमोहब्बत के हफ्ते में गर्लफ्रेंड का गला घोंटा, जेवरात लेकर हुआ फरार | MURDER OF MARRIED GIRLFRIEND RATLAM IN VALENTINE WEEK | Patrika News
रतलाम

मोहब्बत के हफ्ते में गर्लफ्रेंड का गला घोंटा, जेवरात लेकर हुआ फरार

24 घंटे में पुलिस ने सुलझाई नवविवाहिता की हत्या की गुत्थी, प्रेमी ही निकला हत्यारा, हैरान कर देने वाली है वारदात की वजह…

रतलामFeb 13, 2024 / 06:35 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

एक तरफ जहां इन दिनों प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन वीक मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रतलाम में एक प्रेमी ने मोहब्बत के इस हफ्ते में अपने प्यार का ही गला घोंट दिया। मामला रतलाम जिले के बाजना थाना इलाके के इमलीपड़ा खुर्द गांव का है जहां सोमवार 12 फरवरी को एक नवविवाहिता की लाश जंगल में मिली थी। नवविवाहिता की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझाते हुआ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कातिल नवविवाहिता का प्रेमी ही निकला है।

गला दबाकर मारा, जेवर भी उतारे
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 12 फरवरी सोमवार को इमलीपड़ा खुर्द के जंगल में एक नवविवाहिता की लाश मिली थी। नवविवाहिता की शिनाख्त 23 साल की प्रमिला पति भरत डोडियार निवाससी इमलीपड़ा के तौर पर हुई थी। प्रमिला की हत्या की जांच के दौरान उसका प्रेम प्रसंग पूर्व में राजू खराड़ी निवासी ग्राम घाटा खेरदा के साथ होना पता चला। उसे पकड़कर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 6 फरवरी को बाजार में वो प्रमिला से मिला था और फिर उसे बाइक से जंगल में ले गया था। जहां उसने प्रमिला से साथ चलने के लिए कहा। प्रमिला ने मना करते हुए प्रेमी राजू को थप्पड़ मार दिया था। जिससे नाराज होकर राजू ने गला दबाकर प्रमिला की हत्या कर दी थी और फिर उसके जेवरात लेकर वहां से भाग गया था। पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

ट्रेन के एसी कोच में चली गोली, बर्थ में छेद करते हुई आर-पार, देखें वीडियो



6 दिन बाद मिली थी लाश
प्रमिला की शादी 16 दिसंबर 2023 को भरत के साथ हुई थी। 6 फरवरी को प्रमिला ने पति से बाजार में छोड़ने और फिर वहां से मायके जाने की बात कही थी। जिसके कारण पति भरत प्रमिला को बाजार में छोड़कर वापस चला गया था। पति व ससुरालवाले ये समझ रहे थे कि प्रमिला मायके गई है लेकिन वो मायके पहुंची ही नहीं थी। 11 फरवरी को जब भरत के पिता ने प्रमिला के मायके में फोन कर प्रमिला के वापस आने के बारे में पूछा तो पता चला कि वो मायके पहुंची ही नहीं है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी और एक दिन बाद 12 फरवरी को प्रमिला की लाश जंगल में मिली थी।

देखें वीडियो- कलेक्टर से लिपटकर रो पड़ा किसान

https://youtu.be/raP438Ds3Ng

Hindi News/ Ratlam / मोहब्बत के हफ्ते में गर्लफ्रेंड का गला घोंटा, जेवरात लेकर हुआ फरार

ट्रेंडिंग वीडियो