scriptRatlam Lok Sabha Seat पर ‘बाप’ पार्टी ने मारी एंट्री, बिगाड़ सकती है ‘खेल’ | Lok Sabha Election 2024 Ratlam Jhabua seat father candidate filed nomination triangular contest | Patrika News
रतलाम

Ratlam Lok Sabha Seat पर ‘बाप’ पार्टी ने मारी एंट्री, बिगाड़ सकती है ‘खेल’

भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के प्रत्याशी ने रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के लिए दाखिल किया नामांकन..

रतलामApr 25, 2024 / 11:51 am

Shailendra Sharma

RATLAM LOK SABHA SEAT ELECTION
LOK SABHA ELECTION 2024 में मध्यप्रदेश की रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प होता नजर आ रहा है। भाजपा-कांग्रेस के बाद अब ‘बाप’ यानी भारत आदिवासी पार्टी ने भी चुनावी मैदान में एंट्री कर ली है। भारत आदिवासी पार्टी के उम्मीदवार ने बुधवार को चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। बता दें कि रतलाम जिले की ही सैलाना विधानसभा सीट पर विधानसभा चुनाव के दौरान ‘बाप’ पार्टी के उम्मीदवार कमलेश्वर डोडियार ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों को हराया था।
ratlam lok sabha bap party candidate

लोकसभा चुनाव के मैदान में ‘बाप’ की एंट्री


रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के लिए बुधवार को भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के प्रत्याशी के तौर पर बालूसिंह गामड़ ने अपने समर्थकों की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया है। बालूसिंह गामड़ ने नामांकन दाखिल करने से पहले शहर में समर्थकों के साथ रैली निकाली जो शहर के कई मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। नामांकन दाखिल करने के बाद बालूसिंह गामड़ ने कहा कि हमारे पास सभी के लिए योजनाएं हैं। कांग्रेस, बीजेपी या और अन्य पार्टी हो हम उन्हें टक्कर देंगे और शत-प्रतिशत वोट से जीतेंगे।

त्रिकोणीय हुआ मुकाबला


‘बाप’ पार्टी की ओर से रतलाम-झाबुआ सीट पर बालूसिंह गामड़ के नामांकन दाखिल करने से अब सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है। बता दें कि बीजेपी ने यहां से अनीता नागर सिंह चौहान को तो कांग्रेस ने कांतिलाल भूरिया को चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि रतलाम लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है और चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो