scriptरामपुर में कपड़ों की दुकान पर लगी आग, काफी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का नुकसान | Fire broke out at a clothing shop in Rampur | Patrika News
रामपुर

रामपुर में कपड़ों की दुकान पर लगी आग, काफी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का नुकसान

Rampur News: रामपुर जिले के टांडा में कपड़े की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। पुलिस और दमकमकर्मियों ने मौके पर पहुंचे आग पर बमुश्किल काबू पाया।

रामपुरDec 30, 2023 / 05:10 pm

Mohd Danish

fire-broke-out-at-a-clothing-shop-in-rampur.jpg
Rampur News Today: बतादें कि टांडा के मोहल्ला नज्जूपुरा में स्थित कपड़ों की दुकान में देर रात आग लग गई। दुकान में धुआं उठने पर पड़ोस के लोगों ने दुकानदार को सूचना दी। उसके बाहर होने के कारण पूरा सामान जल गया। घंटों मेहनत के बाद पुलिस और दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। नगर के मोहल्ला नज्जू पूरा में दयाराम सैनी की कपड़े की दुकान है।
देर रात दुकान से अचानक उठा धुआं
शुक्रवार को साप्ताहिक अवकाश के कारण दुकान बंद थी। वह अपने ससुराल संभल चले गए। देर रात करीब तीन बजे दुकान से अचानक धुआं उठने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने दुकान स्वामी को इसकी सूचना दी। लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को आग लगने की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

संभल में तीन भाइयों ने उठाया आत्मघाती कदम, दो की मौत से सदमे में गांव

आग ने लिया भीषण रूप
किसी तरह दुकान के शटर तोड़ घरों से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया। कपड़े होने के कारण आग ने भीषण रूप ले लिया था। पुलिस और अग्निशमन दल की घंटों की मेहनत के बाद किसी तरह उस पर काबू पाया। स्वामी दयाराम ने बताया कि दुकान में 25 से 30 लाख का माल भरा हुआ था। वह पूरी तरह जलकर खाक हो चुका है।

Hindi News/ Rampur / रामपुर में कपड़ों की दुकान पर लगी आग, काफी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो