scriptSuicide Case: दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गई मेडिकल की छात्रा, राजस्थान की थी युवती, हॉस्टल में सनसनी | medical student hanged herself using her dupatta | Patrika News
राजनंदगांव

Suicide Case: दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गई मेडिकल की छात्रा, राजस्थान की थी युवती, हॉस्टल में सनसनी

Suicide Case News: राजनांदगांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली युवती ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

राजनंदगांवJul 26, 2024 / 08:37 am

Kanakdurga jha

Suicide Case News
Rajnandgaon Suicide Case: पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में फाइनल ईयर की छात्रा केसर गोदारा (24) ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कमरे में किसी तरह का कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला है। इस वजह से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
पुलिस प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। मृतका बीकानेर राजस्थान की रहने वाली है। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। छात्रा का गुुरुवार को सुबह 11 बजे से इंटरनल एग्जाम था, जब वह समय पर परीक्षा हॉल में नहीं पहुंची और फोन भी रिसीव नहीं की, तो उनकी सहेली व अन्य ने कमरे में जाकर देखा, तब मामले का खुलासा हुआ। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

CG Love Crime: 40 वर्षीय विधवा महिला का 26 के युवक से चल रहा था अफेयर, शादी से किया इंकार तो…जानिए पूरा मामला

दुपट्टे के सहारे पंखे पर लटकी मिली

लालबाग पुलिस ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट केसर गोदारा ने अपनी फ्रेंड को सुबह 5.15 बजे मोबाइल से रिप्लाई मैसेज की है। युवती अपने कमरे के पंखे में दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटकी मिली है। चूंकि कमरा अंदर से बंद था, तो प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पंचनामा के बाद शव को उतारा गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है, उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

परिजन मानने तैयार नहीं

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार परिजनों को जब फोन पर सूचना दी गई, तो उनका कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। बच्ची ने किसी भी तरह से परेशान होने की जानकारी नहीं दी है, उसके साथ जरूर कोई अनहोनी हुई है या उकसाया गया है।

दो साल में दूसरी घटना

मेडिकल कॉलेज में आत्महत्या का दूसरा मामला है। दो साल पहले भी एक विद्यार्थी प्रसून भारद्वाज ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के दौरान तो मेडिकल स्टूडेंट का गुस्सा सामने आया था। प्रबंधन पर स्टूडेंट की उपेक्षा करने और दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया गया था।

Hindi News/ Rajnandgaon / Suicide Case: दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गई मेडिकल की छात्रा, राजस्थान की थी युवती, हॉस्टल में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो