scriptCG Accident News: दो बाइकों का हुआ आमना-सामना, भिड़ंत में एक की मौके पर मौत.. | CG Accident News: Two bikes collided, | Patrika News
राजनंदगांव

CG Accident News: दो बाइकों का हुआ आमना-सामना, भिड़ंत में एक की मौके पर मौत..

CG Accident News: राजनांदगांव जिले में वनांचल के साल्हेवारा क्षेत्र में सहसपुर नवागांव के पास दो बाइक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

राजनंदगांवOct 13, 2024 / 01:30 pm

Shradha Jaiswal

CG Accident News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में वनांचल के साल्हेवारा क्षेत्र में सहसपुर नवागांव के पास दो बाइक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में एक बाइक सवार को गंभीर चोटें आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
यह भी पढ़ें

CG Accident: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक हाइवा से टकराया

CG Accident News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहसपुर निवासी संतलाल विश्वकर्मा बाइक क्रमांक सीजी 08 बीबी 1775 में सवार होकर किसी काम से साल्हेवारा गया हुआ था। घर लौटते समय सहसपुर नवागांव रोड में मरारीन देवता के पास नवागांव की ओर से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 09 जेसी 4214 के चालक द्वारा तेजी व लापरवाही पूर्व वाहन चलते सामने से संतलाल के बाइक को जोरदार ठोकर मार दी।
CG Accident News: घटना में गंभीर चोटें आने से संतलाल विश्वकर्मा की मौत हो गई। पुलिस आरोपी दूसरे बाइक चालक सुरेश मेरावी निवासी ग्राम छितपुरीकला के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Accident News: दो बाइकों का हुआ आमना-सामना, भिड़ंत में एक की मौके पर मौत..

ट्रेंडिंग वीडियो