scriptदेर से घर लौटी 13 साल की बेटी तो मां ने दिल के पार कर दिया चाकू | Daughter Late to Home Mother Stabbed her With Knife | Patrika News
राजगढ़

देर से घर लौटी 13 साल की बेटी तो मां ने दिल के पार कर दिया चाकू

मां ही निकली कातिल, पुलिस को शुरूआत से ही मां पर शक था, करीब ढाई महीने बाद मां ने कबूला गुनाह…

राजगढ़Feb 27, 2024 / 03:51 pm

Shailendra Sharma

mother_killed_daughter.jpg

mother killed daughter : राजगढ़ में एक मां ने ही अपनी बेटी का कत्ल कर दिया। बेटी का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो देर से घर लौटी थी। वारदात के बाद से आरोपी मां लगातार पुलिस को गुमराह कर रही थी, हालांकि पुलिस को मां पर शुरूआत से ही शक था लेकिन मां अपना गुनाह कबूल नहीं रही थी। करीब ढ़ाई महीने की तफ्तीश के बाद पुलिस ने पुख्ता सबूत जमा किए तब कहीं जाकर कातिल मां ने अब अपना जुर्म कबूल किया।

 


घटना राजगढ़ जिले के पचोर की है जहां न्यू कॉलोनी में 11 दिसंबर 2023 को 13 साल की अंजलि की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या हुई थी। शुरूआत से ही पुलिस को अंजलि की मां जूली पर हत्या करने का शक था। लेकिन हर बार पूछताछ में वो पुलिस को गुमराह कर रही थी और अपना जुर्म कबूल नहीं कर रही थी। इसलिए पुलिस ने पूरे सबूत जुटाए और जब सबूतों के आधार पर मां जूली से सख्ती से पूछताछ की तो अब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Paytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति




पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मां जूली ने बताया है कि वारदात के दिन वो बेटी अंजलि व छोटे बेटे के साथ बाजार फुलकी खाने गई थी। फुलकी खाने के बाद अंजलि ने दूसरे रास्ते से घर आने का कहा और दूसरे रास्ते पर चली गई। काफी देर बाद जब अंजलि घर पहुंची तो मां जूली ने देरी से घर आने के बारे में पूछा तो दोनों में कहा सुनी हो गई। इसी दौरान गुस्से में मां जूली ने फल काटने वाला चाकू उठाया और पीछे से अंजली की पीठ में घोंप दिया। चाकू पीठ से होता हुआ सीधे अंजलि के दिल को पार कर गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी मां जूली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
देखें वीडियो- खेत में जमीन से निकली 50 फीट ऊंची पानी की धार

https://youtu.be/WZWxbwrYHYk

Hindi News/ Rajgarh / देर से घर लौटी 13 साल की बेटी तो मां ने दिल के पार कर दिया चाकू

ट्रेंडिंग वीडियो