scriptनाडी में डूबने से तीन बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Patrika News
पाली

नाडी में डूबने से तीन बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस ने मोर्चरी में रखवाए शव

पालीApr 26, 2024 / 06:56 pm

Suresh Hemnani

नाडी में डूबने से तीन बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक दिनेश, मोहित, गौरव और अरमान के फाइल फोटो

पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र के चामुंडेरी की भादणी नाडी में शुक्रवार को एक युवक सहित तीन बच्चों के डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकलवाया। इसके बाद चारों शव मोर्चरी में रखवाए।
पुलिस ने बताया कि भादणी नाड़ी में डूबने से चामुंडेरी निवासी दिनेश कुमार पुत्र लक्ष्मणराम हरिजन (35), गौरव पुत्र दिनेश कुमार, अरमान पुत्र दिनेश कुमार व पाली निवासी मोहित पुत्र विनोद कुमार की मौत हो गई। चारों जने रात 11 बजे के करीब घर से निकले थे। देर रात तक घर पर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। सुबह उनके शव नाडी में तैरते दिखे। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा को दी। सरपंच की सूचना पर पुलिस गोताखोरों को लेकर रेस्क्यू स्थल पहुंची और चारों शवों को बाहर निकाला।

इकलौता पुत्र था मोहित

पाली निवासी मोहित (15) जो अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। सूचना के बाद पिता सहित परिजन भी पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

एक-दूजे को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

ग्रामीणों का मानना है कि दिनेश अपने दोनों पुत्रों और भानेज मोहित के साथ गर्मी में घर से करीब 100 मीटर दूर नाडी की पाल पर बैठे थे। तभी एक बच्चे का पैर फिसलने से नाडी में गिर गया। पिता सहित तीन लोग एक दूजे को बचाने के चक्कर में डूब गए। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातम पसर गया।

यह रहे मौजूद

रेस्क्यू स्थल पर चामुंडेरी सरपंच मेवाड़ा, पंसस चिमनसिंह मीणा, समाजसेवी हिम्मतसिंह राव, वार्ड पंच ग्राम सेवा सहकारी समिति के उपाध्यक्ष हरिसिंह पंवार, कैलाश प्रजापत, शेर सिंह, पिंटू अग्रवाल, भीम सिंह सहित ग्रामीण मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो