scriptजयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी से मचा हड़कंप, अलर्ट मोड में आई सुरक्षा एजेंसियां | Patrika News
जयपुर

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी से मचा हड़कंप, अलर्ट मोड में आई सुरक्षा एजेंसियां

Jaipur Airport Bomb Threat : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी एयरपोर्ट के आधिकारिक मेल पर आई थी। बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर […]

जयपुरApr 26, 2024 / 05:29 pm

जमील खान

Jaipur Airport Bomb Threat : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी एयरपोर्ट के आधिकारिक मेल पर आई थी। बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंची। जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. हवाईअड्डे पर भारी पुलिस तैनाती की गई. संभावित विस्फोटक की तलाश के लिए बम निरोधक दस्ते, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, डॉग स्क्वाड और क्यूआरटी को भी सेवा में लगाया गया था।
फीडबैक आईडी पर आया ईमेल
हवाई अड्डे से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, यात्रियों के फीडबैक के लिए बनाए गए ईमेल आईडी पर शुक्रवार दोपहर को ईमेल आया था जिसमेें एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। ईमेल भेजने वाले ने खुद को बेंगलूरु का रहने वाला बताया। मेल करने वाले ने बताया कि बम एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट पर रखा हुआ है। हालांकि, एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान के बाद कोई बम या विस्फोटक वस्तु नहीं मिली।
इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने राहत की सांस ली। ताजा घटना के बाद एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में साइबर विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस साल फरवरी माह में भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने को लेकर धमकी भरा ईमेल आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो