scriptमोदी के प्रधानमंत्री और खुद कैबिनेट मंत्री बनते ही बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने कर दिया ऐसा बड़ा ऐलान | Rajasthan Politics: Focus will remain on PM 100-day action plan: Arjun Ram | Patrika News
बीकानेर

मोदी के प्रधानमंत्री और खुद कैबिनेट मंत्री बनते ही बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने कर दिया ऐसा बड़ा ऐलान

Rajasthan Politics: लगातार आठ साल से मंत्री मेघवाल को अब मोदी 3.0 सरकार के मंत्रिमंडल में जगह मिली है।

बीकानेरJun 10, 2024 / 03:56 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Politics: बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने रविवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में केन्द्रीय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप शपथ ली। लगातार चौथी बार सांसद बने अर्जुनराम मोदी सरकार के दोनों कार्यकाल में मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे है। लगातार आठ साल से मंत्री मेघवाल को अब मोदी 3.0 सरकार के मंत्रिमंडल में जगह मिली है। मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण के बाद राजस्थान पत्रिका ने अर्जुनराम मेघवाल से बातचीत की।

तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में मंत्री के रूप में शपथ के बाद पहली प्रतिक्रिया क्या है?

अर्जुनराम– बीकानेर के लिए गर्व की बात है कि उनके चुने सांसद को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। तीसरी बार मंत्री के रूप में शपथ ली है। यह अवसर इसलिए भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिला है।

संसदीय क्षेत्र और प्रदेश के लिए क्या प्राथमिकता सोच रखी है?

अर्जुनराम– सबसे पहले तो विभाग तय होने दीजिए। इसके बाद रोडमैप पर विस्तृत बातचीत कर सकेंगे। फिलहाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 100 दिन की कार्ययोजना पर फोकस रहेगा।

जनता को आपसे काफी उम्मीदें है, उन्हें कैसे पूरा करेंगे?

अर्जुनराम– जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। विकसित भारत की तर्ज पर विकसित राजस्थान-विकसित बीकानेर बनाने के लिए काम करेंगे।

Hindi News/ Bikaner / मोदी के प्रधानमंत्री और खुद कैबिनेट मंत्री बनते ही बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने कर दिया ऐसा बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो