scriptबंदर को जिंदा निगल गया 15 फीट का विशाल अजगर, देखें Rescue Video | 15 feet long python swallowed monkey alive see rescue video MP News | Patrika News
रायसेन

बंदर को जिंदा निगल गया 15 फीट का विशाल अजगर, देखें Rescue Video

MP News : 15 फीट का अजगर बंदर को जिंदा निगल गया। घटना के बाद ग्रामीणों में फैली सनसनी। लोगों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा गया।

रायसेनAug 10, 2024 / 11:16 am

Faiz

MP News
MP News : बारिश के दिनों में रिहायशी क्षेत्रों में सांप और अजगर जैसे जंगली जीव-जंतु निकलना आम हो जाता है। लेकिन, कई बार कुछ ऐसे घटनाक्रम भी साथ में घट जाते हैं, जिसके कारण ये खासा चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के रायसेन जिला मुख्यालय के ग्राम धनियाखेड़ी में उस समय चर्चा में आया, जब यहां 15 फीट का विशाल अजगर न सिर्फ रिहायशी क्षेत्र में घुस आया, बल्कि यहां उसने एक बंदर को अपनी कुंडली में जकड़कर जिंदा निगल लिया।
घटना के बाद ग्रामीणों के बीच सनसनी फैल गई। हालांकि, बंदर का शिकार करने के बाद विशाल अजगर सुन होकर उसी स्थान पर बैठ गया था। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगर का सुरक्षित रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड़ दिया गया है।

वन विभाग ने किया अजगर का रेस्क्यु

बता दें कि, वन परिक्षेत्र पूर्व के अंतर्गत ग्राम धनियाखेड़ी में जनपद सदस्य गजराज सिंह के खेत में 15 फीट के अजगर को ग्रामीणों ने देखा। बंदर को निगलने के कारण अजगर भाग नहीं पा रहा था। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना तत्काल वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर का रेस्क्यू किया और उसे अमरावत के जंगल में छोड़ दिया है। वन विभाग के एसडीओ सुधीर पटले ने बताया की अजगर 15 फीट का था जिसके द्वारा पहले से ही कुछ खा लिया था। अजगर को एक बोरी में भरकर जंगल में छोड़ दिया है।

Hindi News/ Raisen / बंदर को जिंदा निगल गया 15 फीट का विशाल अजगर, देखें Rescue Video

ट्रेंडिंग वीडियो