scriptरायपुर में मर्डर….बाइक की चाबी को लेकर उपजा विवाद, 5 युवकों ने मिलकर कर दी हत्या | Youth murdered over bike keys in Raipur Tikrapara News | Patrika News
रायपुर

रायपुर में मर्डर….बाइक की चाबी को लेकर उपजा विवाद, 5 युवकों ने मिलकर कर दी हत्या

Raipur Murder News: शहर में एक और हत्या का मामला सामने आया है। मोटर साइकिल की चाबी को लेकर उपजे विवाद का अंत युवक की मौत के हुआ।

रायपुरNov 22, 2023 / 04:35 pm

Khyati Parihar

Youth murdered over bike keys in Raipur Tikrapara News

रायपुर में मर्डर

रायपुर। CG Crime News: शहर में एक और हत्या का मामला सामने आया है। मोटर साइकिल की चाबी को लेकर उपजे विवाद का अंत युवक की मौत के हुआ। सोमवार की देर रात मठपुरैना इलाके में 25 साल के दिनेश कुमार नाग उर्फ बब्बा की हत्या हो गई। वारदात में करीब 5 से ज्यादा आरोपी शामिल थे।
टिकरापारा पुलिस के अनुसार, दिनेश कुमार नाग उर्फ बब्बा संतोषी नगर में रहता था। देर रात वह घूमने निकला था। इस दौरान मठपुरैना के त्रिमूर्ति चौक में उसका विवाद प्रकाश बाटले, मिथुन और लक्की से होने लगा। उसी समय किसी ने दिनेश की मोटर साइकिल से चाबी निकाल ली, जिससे विवाद और बढ़ गया। फिर आधा दर्जन लोगों ने घेरकर दिनेश से मारपीट शुरू कर दी और उसे अचेत अवस्था में छोड़कर भाग गए। दिनेश के साथ मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस युवक को आंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक के बड़े भाई चैन कुमार नाग ने बताया कि भाई के साथ मौजूद युवकों ने घर आकर जानकारी दी तब पता चला कि भाई की हत्या हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

झीरम कांड पर तकरार: रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- BJP की सरकार बनने पर होगी न्यायिक जांच

बदमाश बेलगाम, लगातार हत्याएं

12 नवंबर, कबीर नगर थाना क्षेत्र:- रात करीब 10 बजे घर के बाहर दीया जलाने के दौरान झगड़ा हुआ, जिसके बाद एक युवक की 3 लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
12 नवंबर, न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र:- जनता क्वार्टर निवासी आकाश मिश्रा अपने दोस्तों के साथ पटाखा फोडने घर से निकला था। इसी दौरान आरोपी अमर दास ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी। मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
15 नवंबर, धरसींवा थाना क्षेत्र:- नीनवां गांव में 15 नवम्बर को मातर का प्रोग्राम था। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी। बेरहमी से मारपीट के बाद आरोपी फरार हो गए थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
14 नवंबर, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र:- रात में डबरी पारा कुशालपुर में आरोपी शुभांग यादव, शेख रमीज ऊर्फ छोटू, कृष्णा यादव उर्फ यश व दाउद ने मिलकर पुरानी बात को लेकर मेहूल सोनी के साथ मारपीट करते हुए चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
मृतक दिनेश नाग (बब्बा) पर अलग-अलग थानों में मामला दर्ज है। वहीं हत्या में शामिल आरोपी भी इलाके के पुराने बदमाश हैं। फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनके नाम प्रकाश बाटले, मिथुन और लक्की हैं। इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। – दुर्गेश रावटे, थाना प्रभारी, टिकरापारा

Hindi News/ Raipur / रायपुर में मर्डर….बाइक की चाबी को लेकर उपजा विवाद, 5 युवकों ने मिलकर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो