scriptCG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द मिलेगी ये खास सुविधा… | Travel operators wrote a letter to Indigo Airlines for business class seats | Patrika News
रायपुर

CG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द मिलेगी ये खास सुविधा…

CG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस से यात्रा करने वालों की सुविधा के लिए ट्रैवल्स संचालकों ने खास सुविधा के लिए पत्र लिखा है। जल्द ही इंडिगो एयरलाइंस द्वारा फ्लाइटों में बिजनेस क्लास की सीट उपलब्ध कराई जाएगी।

रायपुरAug 10, 2024 / 12:32 pm

चंदू निर्मलकर

CG Indigo Airlines
CG Indigo Airlines: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जल्दी ही मुंबई, दिल्ली और अन्य शहरों के लिए फ्लाइटों में बिजनेस क्लास की सीट मिलेगी। इसके लिए ट्रैवल्स संचालकों ने इंडिगो एयरलाइंस (CG Indigo Airlines) को पत्र लिखा है। इसमें बताया गया हैं कि प्रदेश की राजधानी होने के कारण अक्सर सेलेब्रिटी और कार्पोरेट के साथ बडे़ राजनीतिक लोगों का आवागमन होता है। इससे देखते हुए फ्लाइटों में बिजनेस क्लास की सीट उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।
यह भी पढ़ें

CG Panchayat Elections: प्रदेश में एक साथ होंगे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव! डिप्टी सीएम ने दिए ये बड़े संकेत

CG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस में बिजनेस क्लास उपलब्ध कराने की मांग

बता दें कि रायपुर से रोजाना 42-50 फ्लाइटों का संचालन होता है। इसके जरिए करीब 7000 यात्री विभिन्न शहरों के लिए सफर करते है। ट्रैवल्स एसोसिएशन फेडरेशन ऑफ इंडिया (टाफी) के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष रमन जादवानी ने बताया कि रायपुर से विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो एयरलाइंस (CG Indigo Airlines) को पत्र लिखा गया है। साथ ही, यात्रियों की संख्या को देखते हुए बिजनेस क्लास की सीट उपलब्ध कराने कहा गया है।
यह भी पढ़ें

Swine Flu in CG: प्रदेश में स्वाइन फ्लू से मचा हड़कंप! एक माह में मिले 20 से ज्यादा मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

दिल्ली और मुंबई के बीच शुरू की गई उड़ाने

CG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस (CG Indigo Airlines) द्वारा 14 नवंबर से दिल्ली और मुंबई के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइटों में शुरू की गई है। रिस्पांस मिलने पर कुछ अन्य फ्लाइटों में इसे शुरू किया जाएगा। उक्त शहरों के लिए फ्लाइट का किराया 18018 रुपए रखा गया है। बता दें कि बिजनेस क्लास हवाई यात्रा का एक ऐसा वर्ग है जो यात्रियों को इकोनॉमी क्लास की तुलना में अधिक आराम, सेवा और सुविधाएं प्रदान करता है। विमान के सामने की सीटे बिजनेस क्लास की रहती है।

Hindi News / Raipur / CG Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्द मिलेगी ये खास सुविधा…

ट्रेंडिंग वीडियो