scriptTelibandha Golikand: गैंगस्टर अमन साहू की कोर्ट में पेशी, पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड | Telibandha Golikand: Gangster Aman Sahu gets 3-day police remand | Patrika News
रायपुर

Telibandha Golikand: गैंगस्टर अमन साहू की कोर्ट में पेशी, पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड

Telibandha Golikand: पुलिस ने अमन साहू के मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अमन साहू का कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई सीधा संबंध नहीं है।

रायपुरOct 24, 2024 / 10:48 am

Laxmi Vishwakarma

Telibandha Golikand
Telibandha Golikand: तेलीबांधा फायरिंग मामले में झारखंड के कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को कोर्ट ने फिर से 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने फायरिंग मामले में गहराई से पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

Telibandha Golikand: अमन साहू 3 दिन की पुलिस की रिमांड पर

अब तेलीबांधा थाना पुलिस 25 अक्टूबर तक अमन से पूछताछ करेगी। तेलीबांधा स्थित एक कारोबारी के दफ्तर के बाहर 13 जुलाई 2024 को हुई फायरिंग में अमन साहू का नाम सामने आया था। जांच के बाद रायपुर पुलिस ने अमन साहू को झारखंड से प्रोडक्शन वारंट पर रायपुर लाया था।
19 अक्टूबर को अमन को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे 28 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। 22 अक्टूबर को पुलिस ने फिर से अमन को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की, ताकि घटना से जुड़ी और जानकारियां जुटाई जा सके।
यह भी पढ़ें

CG Crime: शराब दुकान के मैनेजर को मारने 50 हजार की सुपारी, आरोपी गिरफ्तार…

पुलिस का बड़ा खुलासा

पुलिस ने अमन साहू के मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अमन साहू का कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई सीधा संबंध नहीं है। पुलिस का कहना है कि कुछ शूटर ऐसे हैं, जो दोनों गैंग के लिए काम करते हैं, लेकिन अमन साहू और लॉरेंस बिश्नोई के बीच कोई प्रत्यक्ष कनेक्शन नहीं मिला है।
Telibandha Golikand: एसएसपी संतोष सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पुलिस अमन साहू और अन्य आरोपियों के अपराध करने के तरीकों की जांच कर रही है। अब तक अमन साहू के साथ 18 और आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Hindi News / Raipur / Telibandha Golikand: गैंगस्टर अमन साहू की कोर्ट में पेशी, पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो