scriptDiwali Bonus: कर्मचारियों को 12000 रुपए बोनस, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान | Rs 12000 bonus to employees, Chief Minister made a big announcement | Patrika News
रायपुर

Diwali Bonus: कर्मचारियों को 12000 रुपए बोनस, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

Diwali Bonus: छत्तीसगढ़ में राज्य कर्मचारियों को दिवाली चार प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ा है। अब राज्यकर्मियों को 50 प्रतिशत महंगाई भत्ता दिया जायेगा।

रायपुरOct 23, 2024 / 07:40 pm

Love Sonkar

Diwali Bonus
Diwali Bonus: छत्तीसगढ़ में राज्य कर्मचारियों को दिवाली चार प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ा है। अब राज्यकर्मियों को 50 प्रतिशत महंगाई भत्ता दिया जायेगा। हालांकि बिजली विभाग के कर्मचारियों को जल्द ही 53 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने का प्रस्ताव भेजा गया है। सब कुछ ठीक रहा तो बिजली विभाग के कर्मचारियों को एरियर्स के साथ महंगाई भत्ता 53 प्रतिशत मिलना शुरू हो जायेगा। आज मुख्यमंत्री ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के लिए एक और बड़ा ऐलान किया।
यह भी पढ़ें: Diwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले हाथ आएगी मोटी सैलरी, आदेश जारी..

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को अधिकतम 12000 रुपए बोनस देने की घोषणा की। इस घोषणा से बिजली विभाग के कर्मचारियों की दिवाली और मजेदार हो गयी है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज 375 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अधिकारियों, कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए कैशलेस हेल्थ स्कीम भी लॉन्च की।
छत्तीसगढ़ राज्य पावर कंपनी मुख्यालय डंगनिया में पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ की तीनों पवार कंपनियों में चयनित 375 कनिष्ठ यंत्रियों को नियुक्ति पत्र प्रदान की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।इस मौके पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक गण पुरंदर मिश्रा, अनुज शर्मा, मोती लाल साहू, रोहित साहू, गुरु खुशवंत साहेब, छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अध्यक्ष डॉ रोहित यादव, मुख्यमंत्री के सचिव पी. दयानंद भी उपस्थित थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री सूर्या घर मुक्त बिजली योजना की प्रचार सामग्री का भी विमोचन किया।

Hindi News / Raipur / Diwali Bonus: कर्मचारियों को 12000 रुपए बोनस, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो