scriptBJP का चुनावी अभियान: पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार की गिनाई खामियां | Rajesh Munat listed the shortcomings of Congress government Raipur | Patrika News
रायपुर

BJP का चुनावी अभियान: पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार की गिनाई खामियां

Raipur News: केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरा होने पर भाजपा संपर्क से समर्थन महासंपर्क अभियान चला रही है। सम्मेलन में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार की खामियां गिनाई है।

रायपुरJun 15, 2023 / 01:07 pm

Khyati Parihar

Rajesh Munat listed the shortcomings of the Congress government

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार की गिनाई खामियां

Chhattisgarh News: रायपुर। केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरा होने पर भाजपा संपर्क से समर्थन महासंपर्क अभियान चला रही है। बुधवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर पश्चिम विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ।
सम्मेलन में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार की खामियां गिनाई है। मूणत ने कार्यकर्ताओं से कहा, आप सभी के द्वारा संपर्क से समर्थन महाजनसंपर्क अभियान में की गई मेहनत प्रदेश और देश में भाजपा की महाविजय का सूत्रधार बनेगी। सम्मेलन को सांसद सुनील सोनी, लोकसभा प्रभारी एवं (Chhattisgarh Politics) विधायक बृजमोहन अग्रवाल, संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी विधायक शिवरतन शर्मा ने भी संबोधित किया। मूणत ने कहा, हम सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए 10 दिन का समय देने की अपील करते हैं। आपको जनता के बीच जाना है।
यह भी पढ़ें

सराफा कारोबारी ने ठगे 1.30 करोड़ रुपए, पुलिस ने भेजा जेल, किए लाखों के गहने जब्त

केंद्र में भाजपा सरकार के किए गए कार्यों को बताना है। लाभार्थियों से चर्चा करनी है। साथ ही प्रदेश की वर्तमान सरकार की (raipur news) नाकामियां गिनाना है। हम सभी को अपने-अपने बूथों के हर घर तक पहुंचना है।

Hindi News / Raipur / BJP का चुनावी अभियान: पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार की गिनाई खामियां

ट्रेंडिंग वीडियो