scriptRaipur ISKCON Mandir:‘ हरे रामा हरे कृष्णा’ से गूंजा मंदिर, गर्भगृह में विराजे राधाकृष्ण | Patrika News
रायपुर

Raipur ISKCON Mandir:‘ हरे रामा हरे कृष्णा’ से गूंजा मंदिर, गर्भगृह में विराजे राधाकृष्ण

Raipur ISKCON Mandir: इस्कॉन मंदिर में तीन दिनों से चल रहे महोत्सव। सोमवार को भगवान को नए मंदिर के गर्भगृह में वैदिक मंत्रोच्चार, शंख ध्वनि और हरे रामा, हरे कृष्णा की धूम के बीच प्रतिष्ठित किया गया।

रायपुरAug 20, 2024 / 04:55 pm

चंदू निर्मलकर

CG Iskon Temple
1/8
Raipur ISKCON Mandir: इस्कॉन मंदिर में तीन दिनों से चल रहे महोत्सव।
CG Iskon Temple
2/8
Raipur ISKCON Mandir: सोमवार को भगवान को नए मंदिर के गर्भगृह में वैदिक मंत्रोच्चार, शंख ध्वनि और हरे रामा, हरे कृष्णा की धूम के बीच प्रतिष्ठित किया गया।
CG Iskon Temple
3/8
Raipur ISKCON Mandir; लगातार तीन दिनों को सुबह से शाम तक पूजा अनुष्ठान, आरती, सत्संग, कथा का हजारों श्रद्धालुओं ने आनंद लिया।
CG Iskon Temple
4/8
Raipur ISKCON Mandir; हरि नाम संकीर्तन के साथ दिनभर अनुष्ठानों का क्रम चलता रहा।
CG Iskon Temple
5/8
नए मंदिर में सुबह उत्सव विग्रह श्रृंगार और राजभोग अर्पण के बाद दोपहर एक बजे भक्तों के लिए मंदिर का पट खोला गया और महाआरती की गई।
CG Iskon Temple
6/8
इस दौरान दर्शन के लिए श्रद्धालुओं में होड़ रही।
CG Iskon Temple
7/8
इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष एचएच सिद्धार्थ स्वामी, उपाध्यक्ष सुलोचन कृष्ण दास और जनार्दन दास ने बताया कि उत्सव विग्रह की पुष्प शय्या में सुबह 4.30 बजे मंगल आरती हुई और सुबह 5 बजे श्री विग्रहों को नए मंदिर में स्थापित किया गया।
CG Iskon Temple
8/8
इसके बाद गुरु पूजा हुई और मंदिर में दिनभर महाप्रसाद चलता रहा। साथ ही अजलय याग्निक द्वारा सुंदर कांड पाठ और अमोघ लीला प्रभु द्वारा भगवान श्रीकृष्ण के प्रसंगों का वर्णन किया गया।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / Raipur ISKCON Mandir:‘ हरे रामा हरे कृष्णा’ से गूंजा मंदिर, गर्भगृह में विराजे राधाकृष्ण

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.