scriptCG Election 2023 : 14 सितंबर को PM मोदी के छत्तीसगढ़ आने की संभावना, रायगढ़ में कर सकते हैं जनसभा को संबोधित | Prime Minister Narendra Modi can address rally in raigarh | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023 : 14 सितंबर को PM मोदी के छत्तीसगढ़ आने की संभावना, रायगढ़ में कर सकते हैं जनसभा को संबोधित

PM rally in Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायगढ़ में 14 सितंबर को चुनावी सभा होगी। भाजपा ने सभा की तैयारी शुरू कर दी है।

रायपुरSep 08, 2023 / 12:41 pm

Aakash Dwivedi

CG Election 2023 : 14 सितंबर को PM मोदी के छत्तीसगढ़ आने की संभावना, रायगढ़ में कर सकते हैं  जनसभा को संबोधित

CG Election 2023 : 14 सितंबर को PM मोदी के छत्तीसगढ़ आने की संभावना, रायगढ़ में कर सकते हैं जनसभा को संबोधित

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायगढ़ में 14 सितंबर को चुनावी सभा होगी। भाजपा ने सभा की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि अभी पीएम के दौरे की अधिकृत तारीख तय नहीं हुई। फिर भी संभावित तारीख के मद्देनजर रायगढ़ में भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक भी ली जा रही है।
यह भी पढें : अगर इस तरह करे बच्चों की परवरिश, तो जीवन में हमेशा मिलेगी उन्हें सफलता, जानें प्रवीण ऋषि के अनमोल वचन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि पीएम मोदी 14 सितंबर को रायगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं। हालांकि अभी पीएमओ से तारीख तय नहीं हुई, लेकिन शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर सभी को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है।
यह भी पढें : रायपुर एयर होस्टेस मर्डर के आरोपी ने की आत्महत्या ! पैंट को बनाया फंदा, लॉकअप में मिली लाश

बता दें कि भाजपा विधानसभा चुनाव में आदिवासी सीटों पर ज्यादा फोकस कर रही है। यही वजह है कि भाजपा इन सीटों पर जीत के लिए अधिक से अधिक चुनावी रणनीति पर काम कर रही है।

Hindi News / Raipur / CG Election 2023 : 14 सितंबर को PM मोदी के छत्तीसगढ़ आने की संभावना, रायगढ़ में कर सकते हैं जनसभा को संबोधित

ट्रेंडिंग वीडियो