scriptRaipur Crime; नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, स्टेशन से 800 नशीले इंजेक्शन के साथ पुलिस ने आरोपी को दबोचा | Police caught the accused with drug injection from the station | Patrika News
रायपुर

Raipur Crime; नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, स्टेशन से 800 नशीले इंजेक्शन के साथ पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Raipur Crime News: ट्रेन के माध्यम से अवैध रूप से नशीली दवाइयां और इंजेक्शन का मामला शनिवार को सामने आया। स्टेशन में मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने एक युवक के पिट्ठू बैग और टॉली बैग से 32 डिब्बों में 800 सीसी इंजेक्शन जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

रायपुरFeb 18, 2024 / 09:22 am

Khyati Parihar

raipur_crime_news.jpg
Chhattisgarh Crime News: ट्रेन के माध्यम से अवैध रूप से नशीली दवाइयां और इंजेक्शन का मामला शनिवार को सामने आया। स्टेशन में मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने एक युवक के पिट्ठू बैग और टॉली बैग से 32 डिब्बों में 800 सीसी इंजेक्शन जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। नशीले इंजेक्शनों की कीमत 18 हजार 531 रुपए आंकी गई है। वह बिलासपुर जाने की तैयारी में था।
यह भी पढ़ें

BSC नर्सिंग की 2960 सीटों के लिए इस दिन से कर सकेंगे आवेदन, इन छात्रों को भी मिलेगा मौका…देखिए Details

जीआरपी एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी जानिसार अख्तर पिता अहमद अख्तर 36 वर्ष वार्ड नंबर 13 मारी माई मंदिर मार्ग तालापारा बिलासपुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ अपराध क्रमांक- 17/2024 धारा 21 (क), 27 (क) नारको एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। रेलवे पुलिस अधीक्षक जेआर ठाकुर एवं उप पुलिस अधीक्षक रेल का ट्रेन में अवैध रूप से नशीला पदार्थ लाने ले जाने पर रोक लगाने सख्त निर्देश है।
16 फरवरी को मुखबिर की सूचना पर प्लेटफार्म नंबर 5, 6 बिलासपुर छोर पर शौचालय के पास स्टेशन रायपुर में आरोपी जानिसार अख्तर को पकड़ा गया। पूछताछ में नशीली इंजेक्शन के संबंध में आरोपी कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। विशेष एनडीपीएस न्यायालय रायपुर के आदेश पर आरोपी को जेल भेजा गया। ट्रेन में नशीले पदार्थ के परिवहन पर रोकथाम के लिए चेकिंग अभियान लगातार जारी है।

Hindi News/ Raipur / Raipur Crime; नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, स्टेशन से 800 नशीले इंजेक्शन के साथ पुलिस ने आरोपी को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो