scriptओडिशा के स्मगलर गैंग का बड़ा खुलासा… छत्तीसगढ़ में ऐसे कर रहे थे गांजे की तस्करी, नए बस सटैण्ड से गिरफ्तार | oddissa smuggler sell ganja in Chhattisgarh, arrested new bus stand | Patrika News
रायपुर

ओडिशा के स्मगलर गैंग का बड़ा खुलासा… छत्तीसगढ़ में ऐसे कर रहे थे गांजे की तस्करी, नए बस सटैण्ड से गिरफ्तार

Oddissa Ganja Smuggler Arrested : ओडिशा के गांजा तस्करों का एक और नेटवर्क का खुलासा हुआ है।

रायपुरJan 04, 2024 / 11:22 am

Kanakdurga jha

ganja_taskari.jpg
Oddissa Ganja Smuggler Arrested In Raipur : ओडिशा के गांजा तस्करों का एक और नेटवर्क का खुलासा हुआ है। टिकरापारा पुलिस ने नया बसस्टैंड से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों गांजा लेकर रायपुर पहुंचे थे। इससे पहले भी कई गांजा तस्कर बसस्टैंड में पकड़ा जा चुका है।
पुलिस के मुताबिक भाठागांव िस्थत नया बसस्टैंड में दो युवक संदिग्ध रूप से घूम रहे थे।
यह भी पढ़ें

Breaking : सीएफ जवान ने सर्विस गन से गोली मारकर किया सुसाइड, डीएसपी रक्तदान कर बचा रहे जान… इलाज जारी

शक के आधार पर टिकरापारा पुलिस ने दोनों युवक खेती कुम्हार और सुनील सोना को पकड़ा। उनके पास मिले बैग की तलाशी ली गई। बैग में कुल 8 किलो 220 ग्राम गांजा था। दोनों बलांगिर के रहने वाले हैं। वहां से गांजा लेकर रायपुर पहुंचे थे। बसस्टैंड से उतरकर किसी का इंतजार कर रहे थे। (cg crime news) इसी दौरान पुलिस ने उन्हें धरदबोचा। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम



पहले भी पकड़े जा चुके हैं तस्कर

Ganja Smuggling In Raipur : नया बसस्टैंड में कई गांजा तस्कर पकड़े जा चुके हैं। बसस्टैंड से अन्य राज्यों के लिए भी बसें संचालित होती हैं। (crime news) इस कारण बस्तर और ओडिशा की ओर से आने वाली अधिकांश बसों में कई तस्कर गांजा लेकर आते हैं। (raipur crime news) इसके बाद बसस्टैंड से दूसरे राज्यों की बसों में सवार होकर निकल जाते हैं। टिकरापारा पुलिस ने साल भर में 20 से ज्यादा तस्करों को पकड़कर जेल भेजा है।

Hindi News / Raipur / ओडिशा के स्मगलर गैंग का बड़ा खुलासा… छत्तीसगढ़ में ऐसे कर रहे थे गांजे की तस्करी, नए बस सटैण्ड से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो