scriptNaya Raipur Suicide News: हाउसिंग बोर्ड कर्मचारी ने ऑफिस के चौथे मंजिल से लगाई छलांग, खरबूजे की तरह फटा सिर…देखें मौत का Live Video | Naya Raipur Suicide News: Employee jumps from floor of Paryavas Bhawan, watch video | Patrika News
रायपुर

Naya Raipur Suicide News: हाउसिंग बोर्ड कर्मचारी ने ऑफिस के चौथे मंजिल से लगाई छलांग, खरबूजे की तरह फटा सिर…देखें मौत का Live Video

Naya Raipur Suicide News: नवा रायपुर के पर्यावास भवन में एक कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली। उसने चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी।

रायपुरJul 07, 2024 / 07:39 am

Khyati Parihar

Naya Raipur Suicide News
Naya Raipur Suicide News: नवा रायपुर के पर्यावास भवन में एक कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली। उसने चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अकाउंटेंट था। उन पर विभाग के लेन-देन, आय-व्यय के कामकाज की बड़ी जिम्मेदारी थी। बताया जाता है कि विभागीय काम के तनाव में उसने खुदकुशी कर ली। हालांकि मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। राखी पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी नगर निवासी 35 वर्षीय नरेश साहू हाउसिंग बोर्ड में अकाउंटेंट के रूप में पदस्थ थे। उनका कार्यालय भी पर्यावास भवन में ही है। शुक्रवार को वे निर्धारित समय पर ऑफिस पहुंचे। कार्यालय के सहयोगियों से बातचीत की। इसके बाद करीब 10.45 बजे अपनी शाखा से निकलकर पर्यावास भवन की चौथी मंजिल की बालकनी में गए और रेलिंग में चढ़कर अचानक नीचे छलांग लगा दी। नीचे फर्श में गिरने से उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

CG Suicide News: BSF जवान की गर्लफ्रेंड ने की आत्महत्या, घर की बालकनी में चुनरी से लटकती मिली लाश…असम की थी युवती

अचानक हुई इस घटना से कार्यालय के सभी कर्मचारी-अधिकारी सकते में आ गए। सभी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अभनपुर भेजा गया। करीब डेढ़ बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उनका अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम बलदेवपुर खैरागढ़ में किया गया।
Naya Raipur Suicide News

Naya Raipur Suicide News: विभागीय कामकाज को लेकर तनाव की आशंका

नरेश की खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन विभागीय तनाव के चलते खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल राखी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के मोबाइल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। दूसरी ओर मृतक के मंझले भाई अशोक साहू ने बताया कि ऑफिस की ओर से किसी भी तरह की परेशानी होने की बात नरेश ने कभी नहीं कही थी। खुदकुशी क्यों की? यह पता नहीं चल पाया है। सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। कुछ माह से वे रायपुर में अकेले रह रहे थे।

जांच में होगा खुलासा

राखी थाना प्रभारी अजीत सिंह राजपूत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के मोबाइल के कॉल डिटेल, परिजनों के बयान, कार्यालय सहयोगियों के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद ही खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Raipur Suicide News: सीसीटीवी में दर्ज हुई घटना

पर्यावास भवन के चौथी मंजिल की बिल्डिंग से युवक के कूदने के बाद दफ्तर में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत राखी पुलिस को दी गई। जिसके बाद राखी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद सुसाइड करने वाले युवक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। आत्महत्या के पीछे क्या और किस तरह के कारण रहे हैं, जिसके कारण युवक ने कूदकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। वहीं इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें युवक अपने दफ्तर से बाहर निकलकर बालकनी में जाता है और फिर छलांग लगा देता है।

Hindi News/ Raipur / Naya Raipur Suicide News: हाउसिंग बोर्ड कर्मचारी ने ऑफिस के चौथे मंजिल से लगाई छलांग, खरबूजे की तरह फटा सिर…देखें मौत का Live Video

ट्रेंडिंग वीडियो