scriptCM Sai Visiti in Delhi: सीएम साय आज दिल्ली रवाना, केंद्रीय गृहमंत्री के साथ नक्सल मामले पर होगी चर्चा… | Naxal issue will be discussed with the Union Home Minister | Patrika News
रायपुर

CM Sai Visiti in Delhi: सीएम साय आज दिल्ली रवाना, केंद्रीय गृहमंत्री के साथ नक्सल मामले पर होगी चर्चा…

CM Sai Visiti in Delhi: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रविवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हुए है। वे सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल होंगे।

रायपुरOct 07, 2024 / 11:09 am

Love Sonkar

CM Sai Visiti in Delhi:
CM Sai Visiti in Delhi: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रविवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हुए है। वे सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल होंगे।
यह भी पढ़ें: CG News: नक्सली एनकाउंटर में शामिल जवानों से मिले गृहमंत्री, कहा- आप बस्तर में लाएंगे शांति

इस बैठक में वामपंथी उग्रवाद प्रभावित राज्य छत्तीसगढ़ के अलावा आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, तेलंगाना, ओडिशा, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भाग लेंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री प्रदेश में चल रहे नक्सल विरोधी अभियान की विस्तार से जानकारी देंगे। साथ ही नक्सल मामले में मिली सफलता की रणनीति भी साझा करेंगे।

CM ने देर रात हाई प्रोफाइल बैठक की

प्रदेश में हुए एनकाउंटर के बाद देर रात ही CM हाउस में एक हाई प्रोफाइल बैठक बुलाई गई थी। इसमें DGP और नक्सल ऑपरेशन चीफ को CM ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में माओवादी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में कोई ढिलाई ना बरती जाए।
साथ ही नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई में जवानों के लिए आवश्यक संसाधनों की व्यवस्था में कमी ना हो। अफसरों ने मुख्यमंत्री को बताया कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के सफाया के लिए एंटी नक्सल अभियान लगातार जारी रहेगा।

बस्तर में जल्द शांति होगी

CM ने 4 अक्टूबर को बीजापुर का दौरा भी किया था। उन्होंने कहा था- आज बीजापुर में मैंने पुलिस जवानों और माओवादी आतंकवाद प्रभावित लोगों से मुलाकात की। उन सभी को अब यह विश्वास हो गया है कि इस हिंसा का अंत होने वाला है।
बस्तर आज विकास और शांति की ओर तेजी से अग्रसर है। सरकार के कार्यों से बस्तर की जनता में नई आस जगी है। जनता में विश्वास बढ़ा है कि जल्द ही छत्तीसगढ़ माओवादी आतंकवाद से मुक्त होगा।

Hindi News / Raipur / CM Sai Visiti in Delhi: सीएम साय आज दिल्ली रवाना, केंद्रीय गृहमंत्री के साथ नक्सल मामले पर होगी चर्चा…

ट्रेंडिंग वीडियो