scriptCG Murder: बेटे के जन्मदिन के दिन पिता का मर्डर, 3 हत्यारे गिरफ्तार… | Murder of father on the day of son's birthday. 3 murderers arrested | Patrika News
रायपुर

CG Murder: बेटे के जन्मदिन के दिन पिता का मर्डर, 3 हत्यारे गिरफ्तार…

CG Murder: SDO राजीव पाठक ने बताया कि ईश्वर के साथ मैं ऑफिस काम से रायपुर पहुंचा था। मुझे रूम में छोड़कर वो परिचित के साथ चला गया। ईश्वर ने मुझे बताया था कि उसके 4 साल के बच्चे का आज जन्मदिन है।

रायपुरSep 24, 2024 / 10:13 am

Love Sonkar

CG Murder
CG Murder: सरगुजा कलेक्टर कार्यालय के एक ड्राइवर को 3 लुटेरों ने सोमवार तड़के करीब 3 बजे मार डाला। मरीन ड्राइव पर बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। तेलीबांधा थाना इलाके की ये घटना है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम ईश्वर राजवाड़े है, जो अंबिकापुर का रहने वाला था। वह सरगुजा कलेक्ट्रेट में ड्राइवर का काम करता था। रविवार को सरकारी अधिकारी को लेकर रायपुर पहुंचा था।
यह भी पढ़ें: CG Murder: गुपचुप वाले का मर्डर, फिर शव के साथ की ये हरकत, दो आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की 10 विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास के सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करते हुए आरोपियों को मोवा पण्डरी की ओर जाना पाया गया था। जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा मोवा पण्डरी क्षेत्र का सघन चेकिंग करते हुए 19 घंटों के भीतर प्रकरण में संलिप्त सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार आरोपी

  1. रोहित बघेल पिता शल्लू बघेल निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।
  2. सूरज उर्फ खिड़की निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।
3़. हरीश बघेल निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।

SDO राजीव पाठक ने बताया कि ईश्वर के साथ मैं ऑफिस काम से रायपुर पहुंचा था। मुझे रूम में छोड़कर वो परिचित के साथ चला गया। ईश्वर ने मुझे बताया था कि उसके 4 साल के बच्चे का आज जन्मदिन है। मिली जानकारी के मुताबिक ईश्वर राजवाड़े अधिकारी को लेकर रायपुर आया था। तेलीबांधा तालाब के पास गाड़ी लगाया था, तभी तीन बदमाश मोबाइल लूटने लगे।
इसी बीच विवाद हो गया। बीच बचाव के कारण 3 अज्ञात लुटेरों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक के पेट, पीठ और शरीर के अन्य जगहों पर चोटें आई हैं। इस दौरान युवक ने मदद मांगने की भी कोशिश की, लेकिन कोई मदद करने नहीं आया। युवक को तत्काल इलाज नहीं मिलने और खून ज्यादा बह जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News / Raipur / CG Murder: बेटे के जन्मदिन के दिन पिता का मर्डर, 3 हत्यारे गिरफ्तार…

ट्रेंडिंग वीडियो