scriptजीजा ने की हैवानियत की सारी हदें पार, नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म, दी मारने की धमकी | Minor sister-in-law raped by tying her hands or legs raipur crime news | Patrika News
रायपुर

जीजा ने की हैवानियत की सारी हदें पार, नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म, दी मारने की धमकी

Raipur Crime News: एक जीजा ने 11 साल की नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर बलात्कार करने रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। सबसे पहले उसके हाथ पैर बांधे फिर उसने उसकी अस्मिता लूट ली।

रायपुरJun 13, 2023 / 05:26 pm

Khyati Parihar

Brother-in-law raped minor sister-in-law by tying her hands and legs

नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म

CG Crime News: तिल्दा-नेवरा शहर के पास एक गांव में एक जीजा ने 11 साल की नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर बलात्कार करने रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि यदि वह किसी से इस बात को बताएगी तो वह उसे मार डालेगा।
वारदात के दौरान उसकी बहन रोज की तरह काम करने गई हुई थी। जब घर लौटी तो बहन की हालत देखकर उसे जानकारी हुई। तब उसने अपनी मां को अपने पास बुला लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रेप के मामले के साथ पास्को एक्ट तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
यह भी पढ़ें

दूध व मछली एक साथ खाने से नहीं हैं ऐल्बिनिजम का कोई लेना-देना, इस कारण से होती हैं यह बीमारी

कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन बाद में आरोपी अपनी नाबालिग साली को गलत निगाह से देखने लगा। लगभग 11 दिन पहले रोज की तरह दोनों काम करने चले गए। कुछ देर बाद बादल घर आ गया, उसने नाबालिग साली के साथ हवस बुझाने का प्लान बनाया। उसने सबसे पहले उसके हाथ पैर बांधे फिर उसने उसकी अस्मिता लूट ली। जब जीजा उनके साथ जबरदस्ती कर रहा था उसने चिल्लाने का प्रयास किया तब उसने मुंह को दबाकर उसे चुप करा दिया।
दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की हालत खराब हो गई है। कुछ देर बाद काम कर उसकी पत्नी घर आ गई। उसने बहन की (crime news) हालत देखी तो वह घबरा गई। बड़ी बहन को उसने सब कुछ बता दिया। इसी बीच उसने मां को अपने पास बुला लिया और पति के द्वारा की गई करतूत की सारी जानकारी दे दी।
यह भी पढ़ें

ऐसी सजा सुनते ही कोर्ट से भागा आरोपी, पुलिस कर रही आदेश का इंतजार

बड़ी बेटी के कहने पर मां, छोटी बेटी के साथ तिल्दा थाना आई और आरोपी दामाद के खिलाफ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। उधर जब आरोपी को जानकारी मिली की उनकी सास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है तो वह बच्चों और पत्नी को छोड़कर फरार हो गया।
4 साल पहले आरोपी बादल की शादी हुई थी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 4 साल पहले आरोपी बादल की शादी हुई थी। कुछ दिन बाद कमाने खाने के लिए दोनों गांव छोड़कर तिल्दा आ गए। उसके बाद आरोपी जहां एक संयंत्र में काम करने लगा, वही उसकी पत्नी पीड़िता की बड़ी बहन एक घर में खाना बनाने का काम करने लगी। दोनों के काम पर चले जाने के (raipur crime news) कारण दोनों छोटे बच्चे घर में अकेले रहते थे। इसी बीच पीड़िता ने पति से बच्चों की देखभाल के लिए छोटी बहन को पास बुलाने का प्रस्ताव रखा, तो वह सहमत हो गया। जिसके बाद आरोपी स्वयं 11 साल की छोटी नाबालिग साली को अपने घर ले आया।
यह भी पढ़ें

बेरोजगारों की बाढ़: साल भर में जितने हुए थे पंजीयन उतने आवेदक चार माह में आए सामने

बादल नामक एक युवक के खिलाफ उसकी नाबालिक साली ने मां के साथ थाना पहुंचकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। इस पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट लिखे (cg crime news) जाने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा
– सुदर्शन ध्रुव, टीआएई थाना तिल्दा नेवरा

यह भी पढ़ें

नवजात बेटी के घर आगमन की मना रहे थे खुशी, इधर गोदाम में लग गई भीषण आग, मचा हड़कंप

Hindi News / Raipur / जीजा ने की हैवानियत की सारी हदें पार, नाबालिग साली का हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म, दी मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो