script6 मंजिल के फ्लैट में अचानक हुई भीषण आगजनी, दूर-दूर तक फैली आग की लपटें… घर से भागे लोग | massive fire in 6th floor flat,flames spread far and wide,people ran away from homes | Patrika News
रायपुर

6 मंजिल के फ्लैट में अचानक हुई भीषण आगजनी, दूर-दूर तक फैली आग की लपटें… घर से भागे लोग

6 मंजिला आशियाना बिल्डिंग के तीसरे लोर के लैट नंबर 312 में राशिद अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे परिवार सहित मुंबई गए हैं।

रायपुरMay 03, 2024 / 12:02 pm

Kanakdurga jha

raipur fire accident fire accident
Raipur Fire Accident: कबीर नगर इलाके के एक बहुमंजिला इमारत के एक लैट में भीषण आग लग गई। आगजनी से आसपास ब्लॉक में धुंआ भर गया। इससे हड़कंप मच गया। हालांकि फायर बिग्रेड की टीम ने करीब एक घंटे के भीतर आग को पूरी तरह से बुझा लिया। आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक 6 मंजिला आशियाना बिल्डिंग के तीसरे लोर के लैट नंबर 312 में राशिद अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे परिवार सहित मुंबई गए हैं।
यह भी पढ़ें

खरगे – कांग्रेस का शिव भाजपा के राम को हरा देगा, मोदी – वो हिन्दुओं को आपस में लड़ाना चाहते हैं

गुरुवार को अचानक लैट की खिड़की से धुआं और आग की लपटें निकलने लगी। आसपास के लोगों की नजर पड़ी, तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया। करीब एक घंटे के भीतर आग बुझा लिया गया। इससे पहले लैट में आग लगने से ब्लॉक में धुआं भर गया था। इससे पूरे ब्लॉक में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने अपना लैट खाली कर दिया था। कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल था। हालांकि आग बुझने के बाद मामला शांत हो गया।

शॉर्ट सर्किट से आग की आशंका

पुलिस के मुताबिक लैट में कोई नहीं था। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि किचन में गैस सिलेंडर भी रखा था। आग वहां तक नहीं पहुंच पाई। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Hindi News/ Raipur / 6 मंजिल के फ्लैट में अचानक हुई भीषण आगजनी, दूर-दूर तक फैली आग की लपटें… घर से भागे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो