scriptMahadev Online Satta App: सट्टेबाजी और ऑनलाइन गेमिंग धोखाधड़ी मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 4 लोग गिरफ्तार | Mahadev Online Satta App: 4 people arrested for Satta and online Satta gaming | Patrika News
रायपुर

Mahadev Online Satta App: सट्टेबाजी और ऑनलाइन गेमिंग धोखाधड़ी मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 4 लोग गिरफ्तार

Mahadev Online Satta App: महादेव सट्टेबाजी मामले में ED की कार्रवाई छत्तीसगढ़ राज्य में लगातार जारी है। ऑनलाइन सट्टेबाजी/गेमिंग धोखाधड़ी में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

रायपुरAug 19, 2024 / 04:56 pm

Laxmi Vishwakarma

Mahadev Online Satta App
Mahadev Online Satta App: ईडी, कोलकाता ने फीविन ऐप आधारित ऑनलाइन सट्टेबाजी/गेमिंग धोखाधड़ी के संबंध में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए), 2002 के प्रावधानों के तहत अरुण साहू, आलोक साहू, चेतन प्रकाश और जोसेफ स्टालिन नामक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

CG News: छुट्टी पर घूमने गए जंगल.. तो अचानक दिखे गजराज, लोगों में मची भगदड़…

Mahadev Online Satta App: 14 दिनों की ईडी हिरासत में 4 आरोपी

सभी चार आरोपियों को माननीय विशेष न्यायालय (पीएमएलए) के समक्ष पेश किया गया। माननीय न्यायालय ने सभी चार आरोपियों को 14 दिनों की अवधि के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है। ईडी, अहमदाबाद ने शैलेश बाबूलाल भट्ट को 13.08.2024 को पीएमएलए, 2002 के प्रावधानों के तहत 2091 बिटकॉइन, 11000 लाइटकॉइन और 14.50 करोड़ रुपये नकद की जबरन वसूली के संबंध में चल रही धन शोधन जाँच में गिरफ्तार किया है, जिसकी कुल कीमत वर्तमान में लगभग 1232.50 करोड़ रुपए है।
यह भी पढ़ें
Viral Fever In CG: उल्टी-दस्त से एक और महिला की मौत, स्वास्थ्य अमला बता रहा है ‘हार्ट अटैक’

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नाम भी शामिल

Mahadev Online Satta App: बता दें कि महादेव सट्टेबाजी(Mahadev Online Satta)मामले में ED की कार्रवाई छत्तीसगढ़ राज्य में भी जारी है। दर्जनभर से अधिक सट्टाकिंग गिरफ्त में है। साथ ही लगातार कार्रवाई ED द्वारा की जा रही है। इसी मामले में पूर्व सीएम भूपेश बघेल का भी नाम सामने आ चूका है।

Hindi News/ Raipur / Mahadev Online Satta App: सट्टेबाजी और ऑनलाइन गेमिंग धोखाधड़ी मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 4 लोग गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो