scriptLiquor Shops: 4 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, यहां देखें पूरी लिस्ट… | Liquor shops will remain closed for 4 days | Patrika News
रायपुर

Liquor Shops: 4 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, यहां देखें पूरी लिस्ट…

Liquor Shops: अक्टूबर महीने में चार प्रमुख अवसरों पर शराब की दुकानें बंद रहेंगी। सबसे पहले 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर शराब की बिक्री पर रोक रहेगी।

रायपुरOct 01, 2024 / 03:00 pm

Love Sonkar

Liquor Shop Closed
Liquor Shops: शराब प्रेमियों के लिए यह खबर काम की है। राज्य सरकार के आदेशानुसार, अक्टूबर महीने में चार प्रमुख अवसरों पर शराब की दुकानें बंद रहेंगी। सबसे पहले 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर शराब की बिक्री पर रोक रहेगी। इसके बाद 12 अक्टूबर को दशहरा, 17 अक्टूबर को महर्षि वाल्मीकि जयंती, और 31 अक्टूबर को दीवाली के अवसर पर भी शराब की दुकानें बंद रहेंगी।
यह भी पढ़ें: Liquor shops Closed: छत्तीसगढ़ में इस दिन बंद रहेंगी शराब दुकान, आदेश जारी…

वहीं, नवंबर में दो दिन शराब की दुकानें बंद रखने का आदेश दिया गया है। साथ ही 15 नवंबर को गुरुनानक जयंती के मौके पर शराब की दुकानें बंद रहेंगी। यह दिन सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है।
इसके अलावा, 24 नवंबर को गुरु तेग बहादुर शहीदी दिवस पर भी शराब की बिक्री पर रोक रहेगी, जो सिख समुदाय के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण दिन है. दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के इस आदेश का उद्देश्य सामाजिक और धार्मिक सौहार्द बनाए रखना है।

Hindi News / Raipur / Liquor Shops: 4 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, यहां देखें पूरी लिस्ट…

ट्रेंडिंग वीडियो