scriptरायपुर में मर्डर, खून से सनी मिली अधेड़ की लाश, हत्यारों ने सर कुचलकर कर दी हत्या | killers killed crushing his head in kamal vihar, raipur murder case | Patrika News
रायपुर

रायपुर में मर्डर, खून से सनी मिली अधेड़ की लाश, हत्यारों ने सर कुचलकर कर दी हत्या

Murder Case in Kamal Vihaar : रायपुर. राजधानी से हत्या का मामला सामने आया है।

रायपुरJul 08, 2023 / 05:33 pm

Kanakdurga jha

रायपुर में मर्डर, खून से सनी मिली अधेड़ की लाश, हत्यारों ने सर कुचलकर कर दी हत्या

रायपुर में मर्डर, खून से सनी मिली अधेड़ की लाश, हत्यारों ने सर कुचलकर कर दी हत्या

Murder Case in Kamal Vihaar : रायपुर. राजधानी से हत्या का मामला सामने आया है। शहर के कमल विहार इलाके में कुछ बदमाशें ने मिलकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, हत्यारों ने बेरहमी से किसी भरी वस्तु से सिर पर वार किया और पहचान छुपाने के इरादे से चेहरे को कुचलकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

बोल बम..बोल बम… सावन का पहला सोमवार, भोले की भक्ति में झूमी नगरी, हुई भव्य कावड़ यात्रा की तैयारी

Murder Case in Kamal Vihaar : यह पूरा मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि, कुछ बदमाशों ने नया धमतरी रोड में कमल विहार गेट के पास एक अधेड़ उम्र के सर पर वार किया, जिसके बाद उसका चेहरा कुचलकर हत्या कर दिया। (cg news today) सुबह-सुबह जब लोंगों ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। (raipur crime news) वारदात की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। (cg crime news) चेहरा बुरी तरह से चोट लगने से शव की अब-तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस हाल में शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई है। (crime news) फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Raipur / रायपुर में मर्डर, खून से सनी मिली अधेड़ की लाश, हत्यारों ने सर कुचलकर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो