scriptआईआईएम का इनिशिएटिव, कोविड टाइम पर नहीं आए थे, उन्हें भी मिलेगी डिग्री | iim raipur: those who did not come on Covid time will also get degree | Patrika News
रायपुर

आईआईएम का इनिशिएटिव, कोविड टाइम पर नहीं आए थे, उन्हें भी मिलेगी डिग्री

13वां दीक्षांत समारोह 10 को, डॉ. रेड्डीस लेबोरिटीज के एमडी होंगे चीफ गेस्ट

रायपुरApr 08, 2024 / 11:35 pm

Tabir Hussain

आईआईएम का इनिशिएटिव, कोविड टाइम पर नहीं आए थे, उन्हें भी मिलेगी डिग्री

यह तस्वीर 29 अक्टूबर 2021 की है जब दीक्षांत ऑनलाइन हुआ था।

नया रायपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) का 13वां दीक्षांत समारोह १० अप्रैल को दोपहर 3 बजे से शबरी मैदान में होने जा रहा है। इस दीक्षांत को इसलिए भी याद रखा जाएगा क्योंकि वे छात्र भी डिग्री लेने आएंगे जो कोविड के दौरान नहीं आए थे। बात दें कि 29 अक्टूबर 2021 को संस्थान ने अपना नौवां और दसवां दीक्षांत ऑनलाइन आयोजित किया था। 18-20 और 19-21 के 124 एलुमिनाई डिग्री लेने आ रहे हैं। इसके अलावा पीजीपी 2022-24 के 298और ईपीजीपी के 184 छात्रों को डिग्रियां दी जाएंगी। साथ ही गोल्ड मेडल भी दिए जाएंगे। कार्यक्रम शबरी मैदान में 3 बजे से शुरू होगा। मुख्य अतिथि डॉ. रेड्डीस लेबोरिटीज के को-चेयरमैन और एमडी जी.वी. प्रसाद होंगे जबकि अध्यक्षता चेयरपर्सन बोर्ड ऑफ गवर्नस पुनीत डालमिया करेंगे।

यह होगा ड्रेस कोड

ब्वॉयज के लिए फॉर्मल शर्ट पैंट और गल्र्स के लिए व्हाइट/क्रीम साड़ी। इसमें गोल्डन बॉर्डर होगा। छात्रों से कहा गया है कि वे ढाई बजे ही अपनी सीट में पहुंच जाएं। कार्यक्रम में बच्चों को लाने मना किया गया है।

खुशी मिली इतनी…

एलुमिनाई प्रसाद राठी, अभिषेक गोनकर और मोनिका बिरुआ ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि आईआईएम ने हमें अनमोल खुशी दी है। हम कॉन्वोकेशन में आने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हम डायरेक्टर सर का आभार प्रकट करते हैं कि उन्होंने इतनी अच्छी पहल की।

गौरव का पल होता है डिग्री लेना

किसी भी छात्र के लिए दीक्षांत में शामिल होकर डिग्री लेना गौरव का पल होता है। हम चाहते थे कि कोविड टाइम मेंं जिन्हें यह खुशी नहीं मिल पाई थी उन्हें मौका मिले। इसलिए इस साल के दीक्षांत में उन्हें भी आमंत्रित किया गया है।
प्रो. रामकुमार काकानी, डायरेक्टर आईआईएम रायपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो