scriptशराब व चखना के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी के सामने पति को मारा चाकू, गिरफ्तार | Husband stabbed with knife when he did not pay for liquor Raipur | Patrika News
रायपुर

शराब व चखना के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी के सामने पति को मारा चाकू, गिरफ्तार

Raipur Crime News: शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर युवक पर चाकू से हमला करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरNov 08, 2023 / 01:40 pm

Khyati Parihar

Husband stabbed with knife when he did not pay for liquor Raipur

आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। CG Crime News: शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर युवक पर चाकू से हमला करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना आजाद चौक थाना क्षेत्र है। पुलिस के अनुसार समता कॉलोनी अर्जुन नगर निवासी लक्ष्मी कुन्बी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 4 नवंबर की रात करीब 12 बजे खाना खाकर अपने परिवार के साथ सो गए थे। तभी रात करीब 1 बजे उसके घर के दरवाजे को बाहर से खटखटाने की आवाज आई।
महिला ने पति राहुल कुन्बी के साथ उठकर दरवाजा खोली तो टिल्लू अपने साथी संजू मानिकपुरी के साथ खडा था। महिला का पति राहुल कुन्बी ने टिल्लू से पूछा क्या हुआ तो टिल्लू बोला शराब व चखना के लिए मुझे पैसा दो तो राहुल ने मना कर दिया। इससे नाराज आरोपियों ने राहुल कुन्बी को जान से मारने की धमकी दी व अपने पास रखे धारदार हथियार से पेट में वार कर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपी टिल्लू बाघ उर्फ अशोक एवं संजू मानिकपुरी को गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Raipur / शराब व चखना के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी के सामने पति को मारा चाकू, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो