scriptFire Safety Training: आगजनी से बचने के लिए अम्बुजा मॉल में ट्रेनिंग, आपात स्थिति में लोगों की ऐसे बचाएंगे जान… | Fire Safety Training: Training at Ambuja Mall to prevent fire | Patrika News
रायपुर

Fire Safety Training: आगजनी से बचने के लिए अम्बुजा मॉल में ट्रेनिंग, आपात स्थिति में लोगों की ऐसे बचाएंगे जान…

Fire Safety Training: रायपुर के अम्बुजा मॉल में अग्नि सुरक्षा की ट्रेनिंग दी गई। अभ्यास के दौरान, सभी को आग लगने की स्थिति में सही तरीके से प्रतिक्रिया देने और सुरक्षित बाहर निकलने के मार्ग की जानकारी दी गई।

रायपुरJul 05, 2024 / 05:13 pm

Kanakdurga jha

Fire Safety Training
Fire Safety Training: अम्बुजा मॉल में अग्नि सुरक्षा जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए एक व्यापक अग्नि सुरक्षा अभ्यास आयोजित किया गया। यह अभ्यास मॉल के कर्मचारियों और आगंतुकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से किया गया। अभ्यास के दौरान, सभी को आग लगने की स्थिति में सही तरीके से प्रतिक्रिया देने और सुरक्षित बाहर निकलने के मार्ग की जानकारी दी गई।
यह भी पढ़ें

Fire Accident In Railway Station: रेलवे स्टेशन में लगी भीषण आग, कर्मचारियों ने की बड़ी लापरवाही… मच गई भगदड़

Fire Safety Training
मॉल प्रबंधन ने यह सुनिश्चित किया कि सभी आपातकालीन उपकरण सही ढंग से काम कर रहे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया जा रहा है। इस प्रकार के अभ्यास न केवल आपात स्थिति में लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं, बल्कि आगजनी की घटनाओं को रोकने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अम्बुजा मॉल की यह पहल सुरक्षा के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और यह सुनिश्चित करती है कि मॉल एक सुरक्षित स्थान बना रहे।

Hindi News/ Raipur / Fire Safety Training: आगजनी से बचने के लिए अम्बुजा मॉल में ट्रेनिंग, आपात स्थिति में लोगों की ऐसे बचाएंगे जान…

ट्रेंडिंग वीडियो