scriptDominos Pizza: रायपुर में डोमिनोज ने वेज की जगह परोस दिया नॉनवेज पिज्जा, फिर जो हुआ…VIDEO वायरल | Domino's Pizza: Domino's served non-veg pizza instead of veg in Raipur | Patrika News
रायपुर

Dominos Pizza: रायपुर में डोमिनोज ने वेज की जगह परोस दिया नॉनवेज पिज्जा, फिर जो हुआ…VIDEO वायरल

Chhattisgarh News: रायपुर के ब्रांडेड आउटलेट्स पर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ जारी है। इस पर डोमिनोज पिज्जा के आउटलेट ने कस्टमर को वेज की जगह नॉन-वेज पिज्जा परोस दिया।

रायपुरAug 12, 2024 / 12:12 pm

Khyati Parihar

Dominos Pizza
Dominos Pizza Raipur Controversy: रायपुर तेलीबांधा इलाके के एक पिज्जा सेंटर में खाद्य विभाग ने छापा मारा। मौके पर नानवेज और वेज आइटम एक ही जगह बनाया जा रहा था। इस पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है।
कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि डोमिनोज पिज्जा के आउटलेट में वेज पिज्जा ऑर्डर करने पर नॉनवेज पिज्जा परोस दिया गया। इसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया। इसकी जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन हरकत में आया। इसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने पिज्जा स्टोर में छापा मारा। स्टोर संचालक को नोटिस जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

Kawardha Murder Case: दृश्यम फिल्म देखकर महिला को मार डाला, पूर्व पति और प्रेमी ने बनाया यह खौफनाक प्लान, जानकर उड़ जाएंगे तोते

ये पहुंचे कार्रवाई करने

वीडियों वायरल होने के बाद खाद्य एवं औषधि नियंत्रक विभाग के डिप्टी कमिश्नर डॉ. अजय शंकर कनौजिया कार्रवाई करने पहुंचे। साथ ही खाद्य सुरक्षा अधिकारी सिद्धार्थ पांडे, एहसान तिग्गा, साधना चंद्राकर के संयुक्त दल ने निरीक्षण किया, जिसमें शिकायत सही पाई गई। वेज-नॉनवेज स्टोरेज एरिया और स्टोरेज अलग नहीं बनाया गया है।

डोमिनोज, KFC के एक ही किचन में पक रहा था वेज-नॉनवेज

आपको बता दें कि जुलाई महीने में खाद्य विभाग ने दुर्ग जिले के डोमिनोज, पिज्जा हट, केएफसी, मैकडॉनल्ड्स जैसी आउटलेट्स में छापा मारा था। जहां एक ही किचन में वेज-नॉनवेज बनाया जा रहा था। अब रायपुर में वेज पिज्जा के बदले नॉन वेज पिज्जा मिलना भी ऐसी ही गड़बड़ी की ओर आशंकित करता है।
खाद्य विभाग ने जब मैकडॉनल्ड्स और डोमिनोज में छापा मारा तो पता चला कि एक ही किचन में वेज-नॉनवेज बनाया जा रहा था। एक ही कुक मशीन में वेज-नॉनवेज दोनों तैयार करते पाए गए। तीनों इंटरनेशनल ब्रांड के संस्थान में कई अनियमितताएं पाई गई थीं।

Hindi News/ Raipur / Dominos Pizza: रायपुर में डोमिनोज ने वेज की जगह परोस दिया नॉनवेज पिज्जा, फिर जो हुआ…VIDEO वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो