scriptDiwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले हाथ आएगी मोटी सैलरी, आदेश जारी.. | Diwali Bonus 2024: Government employees will get bonus before Diwali | Patrika News
रायपुर

Diwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले हाथ आएगी मोटी सैलरी, आदेश जारी..

Diwali Bonus 2024: दीपावली से पहले सरकारी कर्मचारियों के बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर खुशी से झूम उठेंगे। बोनस को लेकर वित्त विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

रायपुरOct 23, 2024 / 11:57 am

Laxmi Vishwakarma

DIwali bonus
Diwali Bonus 2024: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पहल पर छत्तीसगढ़ के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं मानसेवियों को दीपावली से पहले वेतन का भुगतान किया जाएगा। वित्त विभाग ने मंगलवार को इसका आदेश जारी कर दिया है।

Diwali Bonus 2024: अधिकारियों-कर्मचारियों को दीपावली के पूर्व वेतन

जारी आदेश के अनुसार अक्टूबर 2024 के वेतन और मजदूरी के भुगतान 28 अक्टूबर 2024 से करने के निर्देश दिए गए है, ताकि अधिकारियों-कर्मचारियों (Government employees) को दीपावली के पूर्व वेतन मिल सके और वे अच्छे से त्योहार मना सके। वित्त विभाग द्वारा आदेश के अनुसार व्यावसायिक सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों को पारिश्रमिक, मजदूरी, और मानदेय का भुगतान भी 28 अक्टूबर से किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

DA Hike Update: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सितंबर माह में महंगाई भत्ते को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान!

Diwali Bonus 2024: राज्य के निगम, मंडल, प्राधिकरण, विश्वविद्यालय, स्थानीय निकाय, सार्वजनिक उपक्रम और अन्य संस्थानों को भी अपनी वित्तीय स्थिति के अनुसार 28 अक्टूबर से भुगतान के संबंध में विचार करने को कहा गया है।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले… 4% बढ़ा DA

दिवाली त्योहार से पहले साय सरकार ने राज्य के लाखों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने आज महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिवाली से पहले कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, इन लोगो को मिलेगा भारी बोनस… 

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी लेके आया है छत्तीसगढ़ सरकार। राज्य की विष्णुदेव साय सरकार ने दिवाली के मौके पर कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News / Raipur / Diwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले हाथ आएगी मोटी सैलरी, आदेश जारी..

ट्रेंडिंग वीडियो