scriptGood News : जल्द ही शुरू होगी रायपुर से जयपुर की सीधी फ्लाइट, विमानन कंपनी ने भेजा प्रस्ताव | Direct flight from Raipur to Jaipur starts from next month | Patrika News
रायपुर

Good News : जल्द ही शुरू होगी रायपुर से जयपुर की सीधी फ्लाइट, विमानन कंपनी ने भेजा प्रस्ताव

Raipur News: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जयपुर के लिए दिसंबर में फ्लाइट शुरू होगी।

रायपुरNov 22, 2023 / 01:05 pm

Khyati Parihar

Direct flight from Raipur to Jaipur starts from next month

जल्द ही शुरू होगी रायपुर से जयपुर की सीधी फ्लाइट

रायपुर। Chhattisgarh News: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जयपुर के लिए दिसंबर में फ्लाइट शुरू होगी। ट्रैवल्स संचालकों के प्रस्ताव पर इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारियों ने सहमति जताई है। साथ ही जल्दी ही सीधी फ्लाइट शुरू करने का आश्वासन दिया है।
अजय ट्रैवल्स से संचालक रमन जादवानी ने बताया कि यात्रियों की मांग को देखते हुए विमानन कंपनी को अक्टूबर में पत्र लिखा गया था। साथ ही विंटर शेड्यूल में इसे शुरू करने की मांग की गई है। उनके प्रस्ताव को नागरिक उड्यन महानिदेशालय (डीजीसीए) के पास भेजा गया है। इसकी अनुमति मिलते ही फ्लाइट को शुरू किया जाएगा। बता दें कि विंटर शेड्यूल में 29 अक्टूबर से रायपुर से वाया दिल्ली होते हुए जैसलमेर के लिए कनेक्टिग फ्लाइट शुरू की गई है।
यह भी पढ़ें

एनएमसी का नया नियम, MBBS फर्स्ट ईयर में 4 बार फेल होने वाले छात्र होंगे कॉलेज से बाहर

नई फ्लाइटों की उम्मीद

ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि दिसंबर और जनवरी में नववर्ष मनाने वालों की संख्या को देखते हुए नई फ्लाइटों का संचालन शुरू किया जाता है। इस बार जयपुर के साथ ही राजकोर्ट और विशाखापटनम के लिए फ्लाइटों का संचालन शुरू हो सकता है।

Hindi News/ Raipur / Good News : जल्द ही शुरू होगी रायपुर से जयपुर की सीधी फ्लाइट, विमानन कंपनी ने भेजा प्रस्ताव

ट्रेंडिंग वीडियो