scriptCG Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले केसी वेणुगोपाल ने संभाला मोर्चा, 75 सीट जीतने की बनाई रणनीति | Congress Venugopal made strategy win 75 seats assembly elections 2023 | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले केसी वेणुगोपाल ने संभाला मोर्चा, 75 सीट जीतने की बनाई रणनीति

CG Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मोर्चा संभाल लिया। विधानसभा में 75 सीट जीतने के हिसाब से रणनीति बनी….

रायपुरAug 20, 2023 / 12:17 pm

Khyati Parihar

Congress Venugopal made a strategy to win 75 seats in the assembly elections

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बनाई 75 सीट जीतने की रणनीति

CG Election 2023: रायपुर। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मोर्चा संभाल लिया। शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय में हुई बैठक में विधानसभा में 75 सीट जीतने के हिसाब से रणनीति बनी। बैठक के बाद वेणुगोपाल ने कहा, इस बार हमार लक्ष्य 75 सीट जीतने का है। इसके हिसाब से बैठक में प्लानिंग की गई है।
बैठक के बाद प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा, छत्तीसगढ़ में आम जनता की समृद्धि और विकास के काम हुए हैं। इसके चलते लोगों में उत्साह है। भूपेश बघेल की भरोसे की सरकार का कोई विकल्प छत्तीसगढ़ में नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता के उत्साह को देखते हुए हमें पूरा विश्वास है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कम से कम 75 सीटें जीतेंगे।
यह भी पढ़ें

CG Politics: नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने Congress पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस सरकार टोटल भ्रष्ट है….जेल में हैं इसके अफसर

अब नियमित रूप से होगी बैठक

प्रभारी सैलजा ने कहा, चुनाव संबंधी कमेटियों के सुचारू रूप से संचालन के लिए नियमित रूप से बैठकें होगी। जमीनी स्तर से लेकर बूथ स्तर तक जो हमारा कार्यक्रम (CG Election 2023) चल रहा है, उसमें और तेजी लाई जाएगी। आब्जर्वर भी आ चुके है और उनका कार्य चुनाव तक अनवरत जारी रहेगा।
राहुल युवाओं से करेंगे बातचीत

CG Election 2023: राहुल गांधी के दौरे को लेकर प्रभारी सैलजा ने कहा, राहुल गांधी 2 सितंबर को रायपुर आएंगे। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ उनकी मीटिंग होगी। हमारे जो युवा है वो राहुल गांधी को आदर्श के रूप में देखते हैं। महंगाई, बेरोजगारी, बढ़ती असमानता से आम जनता बेहाल है। ऐसे में उम्मीद की किरण देश के युवा को केवल राहुल गांधी में नजर आती है। जो हमारे युवा मितान है उनका सम्मेलन करेंगे। राहुल गांधी विशेष तौर पर युवाओं से बातचीत भी करेंगे।

Hindi News/ Raipur / CG Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले केसी वेणुगोपाल ने संभाला मोर्चा, 75 सीट जीतने की बनाई रणनीति

ट्रेंडिंग वीडियो