scriptCG News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में दिलाई गई शपथ, CM साय ने मंच से किया हितग्राहियों को सामग्री का वितरण | Patrika News
रायपुर

CG News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में दिलाई गई शपथ, CM साय ने मंच से किया हितग्राहियों को सामग्री का वितरण

CG News: सीएम साय ने ‘स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा’ अंतर्गत पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित ‘स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम’ में सभी को स्वच्छता की शपथ दिलायी।

रायपुरOct 02, 2024 / 02:39 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
1/5
CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 'स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा' अंतर्गत पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित 'स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम' में सभी को स्वच्छता की शपथ दिलायी।
CG News
2/5
CG News: मुख्यमंत्री साय ने स्वच्छता ही सेवा 2024 अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य करने वाले संस्थाओं और व्यक्तियों को सम्मानित भी किया।
CG News
3/5
CG News: वहीं आज मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें नमन किया।
CG News
4/5
CG News: सीएम साय ने महात्मा गांधी के अमूल्य योगदान को याद करते हुए कहा कि गांधी जी ने भारत में स्वाधीनता आंदोलन को नई दिशा दी। उन्होंने सत्य, प्रेम और अहिंसा का मार्ग अपनाकर पूरे विश्व के सामने मिसाल कायम की।
CG News
5/5
CG News: मुख्यमंत्री साय ने प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को आवास की चाबी सौंपी। साथ ही मच्छर उन्मूलन के लिए चलित वाहन तथा भव्य सशक्त सैन्य समारोह की गाड़ियों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / CG News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में दिलाई गई शपथ, CM साय ने मंच से किया हितग्राहियों को सामग्री का वितरण

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.