scriptChhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….विधानसभा आवासीय परिसर में CM साय ने लगाया बेल का पौधा, इन नेताओं ने भी किया वृक्षारोपण, देखें Photos | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….विधानसभा आवासीय परिसर में CM साय ने लगाया बेल का पौधा, इन नेताओं ने भी किया वृक्षारोपण, देखें Photos

Raipur News: छत्तीसगढ़ में ‘‘एक पेड़ मां के नाम’’ अभियान की शुरुआत हो चुकी है। राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर में पौधरोपण महाभियान का शुभारंभ किया था। इसी कड़ी में आज साय ने विधानसभा आवासीय परिसर में वृक्षारोपण किया।

रायपुरJul 25, 2024 / 06:00 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
1/5
Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान ‘एक पेड़ मां के नाम’ के तहत आज छत्तीसगढ़ विधानसभा के आवासीय परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
Chhattisgarh News
2/5
Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपनी मां के सम्मान में वहां बेल का पौधा लगाया। विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने सीताफल, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने हनुमान फल और उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने नीम के पौधे का रोपण किया।
Chhattisgarh News
3/5
Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: विधानसभा आवासीय परिसर में वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम में कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने रामफल, वन मंत्री केदार कश्यप ने महुआ, खाद्य मंत्री दयालदास बघेल ने आंवला, श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन और महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने हर्रा, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने लक्ष्मण फल, वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी ने बेल तथा राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने पीपल का पौधा लगाया।
Chhattisgarh News
4/5
Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: वृक्षारोपण कार्यक्रम में विधायकों और राज्य शासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी अपनी मां की स्मृति और सम्मान में पौधे लगाए। कार्यक्रम में (Chhattisgarh News) आज विभिन्न प्रजाति के सौ से अधिक पौधे लगाए गए।
Chhattisgarh News
5/5
Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि विधानसभा के आवासीय परिसर में 50 एकड़ क्षेत्र में इकोलॉजिकल पार्क (Ecological Park) विकसित किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज यहां ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के अंतर्गत वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / Chhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….विधानसभा आवासीय परिसर में CM साय ने लगाया बेल का पौधा, इन नेताओं ने भी किया वृक्षारोपण, देखें Photos

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.