scriptChhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….CM साय ने जशपुर में किया पौधरोपण महाभियान का शुभारंभ, देखें Photos | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….CM साय ने जशपुर में किया पौधरोपण महाभियान का शुभारंभ, देखें Photos

Ek Ped Maa Ke Naam Campaign: मुख्यमंत्री साय ने कहा कि जीवनदायिनी धरती माता के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने और आने वाली पीढियों को अनुकूल वातावरण देने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेरणादायी अभियान, ‘‘एक पेड़ माँ के नाम’’ की शुरुआत की है।

रायपुरJul 14, 2024 / 05:04 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
1/4
Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ‘‘एक पेड़ मां के नाम’’ अभियान के तहत जशपुर जिले में पौधरोपण महाभियान का शुभारंभ किया।
Chhattisgarh News
2/4
Chhattisgarh News: उन्होंने दुलदुला में आयोजित कार्यक्रम (Ek Ped Maa Ke Naam Campaign) में महतारी वंदन योजना की 10 हितग्राही महिलाओं को अमरूद का पौधा व संदेश पत्र भेंट किया।
Chhattisgarh News
3/4
Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज जशपुर जिले के दुलदुला में सामाजिक जागरूकता व्यवहार परिवर्तन के लिए संचालित ”संकल्प जशपुर” कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
Chhattisgarh News
4/4
Chhattisgarh News: इस कार्यक्रम के माध्यम से जिले में महिलाओं को जागरूक करने बाल विवाह रोकथाम, टीकाकरण, सिकलसेल, सर्पदंश की रोकथाम के लिए जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / Chhattisgarh News: ‘एक पेड़ मां के नाम’….CM साय ने जशपुर में किया पौधरोपण महाभियान का शुभारंभ, देखें Photos

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.