scriptCG VYAPAM: छात्रावास अधीक्षक भर्ती के प्रवेश पत्र जारी, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड | CG VY Hostel Superintendent Recruitment Exam on 15th | Patrika News
रायपुर

CG VYAPAM: छात्रावास अधीक्षक भर्ती के प्रवेश पत्र जारी, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

CG VYAPAM: छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ओर से छात्रावास अधीक्षक श्रेणी द भर्ती परीक्षा का आयोजन 15 सितंबर को किया जाएगा। अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट में जाकर अपनी प्रोफाइनल में जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

रायपुरSep 09, 2024 / 01:21 pm

Shradha Jaiswal

CG Vyapam 2024
CG VYAPAM: रायपुर में छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ओर से छात्रावास अधीक्षक श्रेणी द भर्ती परीक्षा का आयोजन 15 सितंबर को किया जाएगा। इस परीक्षा के लिए व्यापमं ने प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट में जाकर अपनी प्रोफाइनल में जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

CG Vyapam: छात्रावास अधीक्षक के लिए रेकॉर्ड 6.30 लाख आवेदन, 300 पदों पर होनी है भर्ती

CG VYAPAM: परीक्षा केंद्र में एक घंटे पहले पहुंचे अभ्यर्थी

प्रवेश पत्र के लिए अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से एक संक्षिप्त यूआरएल भी भेजा जाएगा। अभ्यर्थी इस यूआरएल को क्लिक कर अपने मोबाइल पर सीधे प्रवेश पत्र प्राप्तकर प्रिंट आउट ले सकते हैं। अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र पर अपना फोटोयुक्त पहचान पत्र की मूल प्रति लाना अनिवार्य हैए बिना पहचान पत्र के परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
परीक्षा केंद्र में एक घंटे पहले अभ्यर्थी पहुंचे। जिस अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे व्यापमं की आधिकारिक वेबसाइट https://vyapam.cgstate.gov.in/ से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र में फोटो डाउनलोड नहीं होने की स्थिति में अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में दो रंगीन पासपोर्ट फोटो लेकर पहुंचे। परीक्षार्थियों को डाकघर के माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे।

Hindi News/ Raipur / CG VYAPAM: छात्रावास अधीक्षक भर्ती के प्रवेश पत्र जारी, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

ट्रेंडिंग वीडियो