scriptCG Politics: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर जेल परिसर में हंगामा, विधायक समर्थकों पर प्रहरी ने तानी बंदूक | CG Politics: Jail guards pointing guns at Devendra Yadav supporters | Patrika News
रायपुर

CG Politics: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर जेल परिसर में हंगामा, विधायक समर्थकों पर प्रहरी ने तानी बंदूक

CG Politics: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में राजनीतिक भूचाल आ गया है। जेल परिसर में विधायक समर्थकों ने किया हंगामा तो तैनात प्रहरी ने बंदूक तानकर रोकने का प्रयास किया।

रायपुरAug 19, 2024 / 11:12 am

Laxmi Vishwakarma

CG Politics
CG Politics: गिरफ्तारी के बाद जेल परिसर में हंगामा करने पर विधायक देेवेन्द्र यादव (Devendra Yadav) के भाई, समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर प्रहरी ने बंदूक तान कर रोकने का प्रयास किया। इसे देखते हुए विधायक के समर्थक हड़बडा़ गए। किसी तरह पुलिस और प्रहरियों की सुरक्षा घेरे में देवेन्द्र यादव को जेल दाखिल किया गया।
यह भी पढ़ें
National Task Force Report: NMC ने जारी की नेशनल टास्क फोर्स की रिपोर्ट, 65.5% छात्र बीच में ही छोड़ना चाहते हैं पढ़ाई, जानें वजह

CG Politics: देवेन्द्र यादव के समर्थकों ने किया हंगामा और धक्कामुक्की

यह घटना शनिवार की देर रात रायपुर सेंट्रल जेल परिसर में हुई। जब बलौदाबाजार पुलिस की टीम स्थानीय कोर्ट में पेश करने के बाद विधायक देवेन्द्र यादव (Devendra Yadav) को लेकर जेल पहुंचे थे। इस दौरान कार से भीतर ले जाते समय मुख्य प्रवेश द्वार से उनके समर्थक भी हंगामा और धक्कामुक्की कर घुस गए।
हालांकि उन्हें रोकने के लिए पुलिस और प्रहरियों को तैनात किया गया था। लेकिन, 50 से ज्यादा समर्थक जेल के मुख्य दरवाजे तक पहुंचे गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी कर कार को रोकने और जेल के भीतर ले जाने का विरोध कर रास्ता रोक दिया।

जेल के गेट पर तैनात प्रहरी ने बंदूक तानकर विरोधियों को रोका

अचानक हुए इस घटनाक्रम को देखते हुए जेल के गेट पर तैनात प्रहरी ने 303 की बंदूक तानकर हंगामा करने वालों को रोका। बता दें कि बलौदाबाजार कलेक्टोरेट में10 जून को हुई आगजनी, हिंसा और हंगामा करने पर देवेन्द्र यादव (Devendra Yadav) को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकरण में अब तक 178 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
यह भी पढ़ें

CG Politics: ‘ये इतिहास है.. कांग्रेस को कानून और संविधान पर भरोसा नहीं’, डिप्टी सीएम का तीखा पलटवार

जेल में मनेगी राखी

CG Politics: विधायक देवेन्द्र यादव को बलौदाबाजार कोर्ट के निर्देश पर तीन दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। इसकी अवधि समाप्त होने पर 20 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर जेल परिसर में हंगामा, विधायक समर्थकों पर प्रहरी ने तानी बंदूक

ट्रेंडिंग वीडियो