scriptCG Politics: भाजपा ने जारी किया Poster, कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के लिए लिखा- लापता हैं तीनों | CG Politics: BJP released poster, wrote for Congress | Patrika News
रायपुर

CG Politics: भाजपा ने जारी किया Poster, कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के लिए लिखा- लापता हैं तीनों

CG Politics: रायपुर प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच गाहे-बगाहे सियासी पोस्टर वार चलता रहा है। यह पोस्टर वार विधानसभा चुनाव के दौरान से चालू हैं, जो अब तक जारी है।

रायपुरOct 04, 2024 / 10:11 am

Shradha Jaiswal

bjp
CG Politics: छत्तीसगढ़ के रायपुर प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच गाहे-बगाहे सियासी पोस्टर वार चलता रहा है। यह पोस्टर वार विधानसभा चुनाव के दौरान से चालू हैं, जो अब तक जारी है। इस बार भाजपा ने कांग्रेस के तीनों राज्य सभा सांसदों के खिलाफ पोस्टर जारी किया है। इस पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।
यह भी पढ़ें

CG Politics: कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले – NDA में फूट, जल्द होगा मध्यावधि चुनाव

CG Politics: भाजपा ने ये लिखा पोस्टर पर

प्रदेश भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों राजीव शुक्ला, रंजीत रंजन और केटीएस तुलसी के कार्टून पोस्टर जारी कर सियासी हमला किया है। भाजपा ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा है कि छत्तीसगढ़ियों का हक मारने वाले कांग्रेसियों के सांसद लापता हैं। जनता के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इन्हें ढूंढ रहे हैं। किसी को मिले तो राजीव भवन, रायपुर में संपर्क करें।
poster

कांग्रेस ने कहा- नए-नए प्रपंच रचने में माहिर भाजपा

वहीं, भाजपा के इस पोस्टर वार को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, भाजपा के खिलाफ पूरे प्रदेश में वातावरण बना है और मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नए-नए प्रपंच रचती है। कांग्रेस के तीन सांसद कहां लापता है, ये सवाल उठा रहे हैं। तीनों सांसद छत्तीसगढ़ की आवाज लगातार उठाकर केंद्र की भाजपा सरकार की नाक में दम किए हुए हैं। लापता पोस्टर जारी करने के बजाय, भाजपा ये बताए कि नौ महीने में प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे खस्ता हो गई।

Hindi News / Raipur / CG Politics: भाजपा ने जारी किया Poster, कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के लिए लिखा- लापता हैं तीनों

ट्रेंडिंग वीडियो