scriptCG News: डोंगरगढ़ दर्शन यात्रा का शुभारंभ, CM साय ने यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत | CG News: Inauguration of Dongargarh Darshan | Patrika News
रायपुर

CG News: डोंगरगढ़ दर्शन यात्रा का शुभारंभ, CM साय ने यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शारदीय नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री निवास परिसर में मां बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ़ दर्शन के लिए जा रही निःशुल्क बस को रवाना किया उन्होंने दर्शनार्थियों को मंगलमय यात्रा और दर्शन करे लिए शुभकामनाएं दी।

रायपुरOct 03, 2024 / 02:25 pm

Shradha Jaiswal

dongargar
CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शारदीय नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री निवास परिसर में मां बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ़ दर्शन के लिए जा रही निःशुल्क बस को रवाना किया उन्होंने दर्शनार्थियों को मंगलमय यात्रा और दर्शन करे लिए शुभकामनाएं दी। सीएम साय ने कहा है कि मातारानी सभी का कल्याण करें, यही कामना है।
यह भी पढ़ें

CG News: 50 की जगह अब जोड़ने होंगे 60 लाख सदस्य, जेपी नड्डा ने दिया टारगेट…

CG News: 5 दिनों तक रोजाना चार बसों भेजा जा रहा है

गौरतलब है कि, मां काली अन्नदान भंडारा समिति ने श्रद्धालुओं को पिछले 9 सालों से लगातार नवरात्रि के पावन मौके पर मां बम्लेश्वरी धाम की निःशुल्क यात्रा कराई जाती है। इस साल भी आगामी 5 दिनों तक रोजाना चार बसों के माध्यम से श्रद्धालुओं को मां बम्लेश्वरी दर्शन के लिए भेजा जा रहा है। इस मौके पर संजय श्रीवास्तव और मां काली अन्नदान भंडारा समिति के अध्यक्ष दीपक भारद्वाज मौजूद रहे। 
dongargar
सीएम साय ने यह भी कहा कि महिलाओं के प्रति मान सम्मान के भाव और उनके गौरव को बनाए रखने के साथ उनके विरूद्ध हिंसा के विरोध के संकल्प से ही सच्चे अर्थों में देवी पूजा सार्थक होगी।

Hindi News / Raipur / CG News: डोंगरगढ़ दर्शन यात्रा का शुभारंभ, CM साय ने यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

ट्रेंडिंग वीडियो