scriptCG News: छुट्टी पर घूमने गए जंगल.. तो अचानक दिखे गजराज, लोगों में मची भगदड़… | CG News: Forest department on alert after people visiting Chhattisgarh jungle suddenly sighted elephant | Patrika News
रायपुर

CG News: छुट्टी पर घूमने गए जंगल.. तो अचानक दिखे गजराज, लोगों में मची भगदड़…

CG News: मानूसन का लुफ्त उठाने जंगल घूमने गए लोगों को अचानक ​हाथी दिखा, जिसके बाद हड़कंप मच गया। वन विभाग को करीब एक घंटे तक आवाजाही बंद करनी पड़ी।

रायपुरAug 19, 2024 / 04:43 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: मानसून में लोगों को घूमना बेहद पसंद आता है। खासकर जंगल जैसी जगहों का आनंद अलग ही होता है। ऐसे ही छत्तीसगढ़ में मानसून के समय बेहद ही अद्भुत नजारा देखने को मिलता है। बता दें कि ऐसे ही मौसम का मजा लेने कुछ लोग जतमई घूमने निकल गए।
यह भी पढ़ें
Viral Fever In CG: उल्टी-दस्त से एक और महिला की मौत, स्वास्थ्य अमला बता रहा है ‘हार्ट अटैक’

अचानक हाथी को देख बंद किए गए रास्ते

लेकिन मुख्य मार्ग तौरंगा गांव के पास 4 बजे जंगल से हाथी अचानक निकल गया। हाथी का लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है। वन विभाग ने दोनों तरफ करीब एक घंटे आवाजाही बंद कर दी। रविवार होने के कारण जतमई-घटारानी माता मंदिर में झरने का आनंद लेने वालों की काफी भीड़ थी।
बता दें कि महासमुंद में एक युवक को मौत के घाट उतारने के बाद हाथी ने गरियाबंद में प्रवेश किया है। यह अभी पांडुका परिक्षेत्र में तौरेंगा समेत आसपास के इलाकों में घूम रहा है। डम 3 नाम का यह हाथी काफी गुस्सैल है।
यह भी पढ़ें
MLA Devendra Yadav: पुलिस ने विधायक देवेंद्र यादव पर इन डेढ़ दर्जन धाराओं में दर्ज किया अपराध, जानिए क्या हैं इनके मायने?

Viral Fever In CG: उल्टी-दस्त से एक और महिला की मौत, स्वास्थ्य अमला बता रहा है ‘हार्ट अटैक’गांवों में घूम रहा हाथियों का दल

CG News: दो सप्ताह पहले तीन हाथियों का दल इस गांव को पार कर आगे धमतरी की ओर बढ़ा है। बता दें कि गांव से लगे जंगल से अचानक हाथी निकला तो महुआ खाने के लिए पहले तेजू साहू का दरवाजा तोड़ा। इसके बाद लोकेश यादव की छत पर चढ़े लोगों को गुस्सा दिखाया।

Hindi News/ Raipur / CG News: छुट्टी पर घूमने गए जंगल.. तो अचानक दिखे गजराज, लोगों में मची भगदड़…

ट्रेंडिंग वीडियो