scriptCG News: कारोबारी की डेढ़ करोड़ की जमीन 40 लाख में बेचकर आरोपी फरार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा… | CG News: FIR lodged against buyer and seller of land | Patrika News
रायपुर

CG News: कारोबारी की डेढ़ करोड़ की जमीन 40 लाख में बेचकर आरोपी फरार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

CG News: ओडिशा के कारोबारी के हिस्से की जमीन को लेकर धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। जहां तेलीबांधा पुलिस ने खरीदने-बेचने वाले के खिलाफ दर्ज किया है।

रायपुरSep 23, 2024 / 11:20 am

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: ओडिशा के एक कारोबारी के हिस्से की जमीन को दूसरे को बेच दिया गया। इसके बाद बची हुई जमीन को अपने बेटे के नाम पर कर दिया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे और जमीन खरीदने वाले के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है।

CG News: जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक ओडिशा के कारोबारी महेंद्र कुमार जैन के पिता किशनलाल जैन और उनके रिश्तेदार तेजूराम जैन के संयुक्त हिस्सेदारी की जमीन ग्राम पुरैना में थी। किशनलाल की मौत के बाद तेजूराम ने उस जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर डॉक्टर जवाहर अग्रवाल को 40 लाख रुपए बेच दिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: पुलिस की नाकामी, टिकट दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले और घर में जुआ खिलाने वाले अब भी फरार

कुछ हिस्सा बचा था, उसे अपने बेटे जगन लाल जैन के नाम पर कर दिया। इसकी जानकारी होने पर महेंद्र ने तेलीबांधा थाने में शिकायत की। CG News पुलिस ने मामले की जांच के बाद तेजूराम जैन, उनके बेटे जगन और जमीन खरीदने वाले जवाहर अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

महेंद्र की जमीन प्राइम लोकेशन पर होने के कारण काफी महंगी है। उसकी जमीन की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है, लेकिन इसे केवल 40 लाख रुपए में बेच दिया गया। CG News फिलहाल मामले में तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Hindi News / Raipur / CG News: कारोबारी की डेढ़ करोड़ की जमीन 40 लाख में बेचकर आरोपी फरार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

ट्रेंडिंग वीडियो