scriptCG Naxal News: उपमुख्यमंत्री का कांग्रेस पर हमला – 5 साल नक्सलियों को पाला, अब कार्रवाई हो रही तो उनके पेट में दर्द हो रहा | CG Naxal News: Congress nurtured Naxalites for 5 years | Patrika News
रायपुर

CG Naxal News: उपमुख्यमंत्री का कांग्रेस पर हमला – 5 साल नक्सलियों को पाला, अब कार्रवाई हो रही तो उनके पेट में दर्द हो रहा

CG Naxal News: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल नक्सलियों को पाला पोसा है, अब जब कार्रवाई हो रही है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है।

रायपुरMay 29, 2024 / 07:31 am

Khyati Parihar

CG Naxal
CG Naxal News: छत्तीसगढ़ में आए दिन सुरक्षबलों व नक्सलियों में मुठभेड़ हो रही है। लगातार कार्रवाई से नक्सलियों भी बौखलाया हुए है। एक तरह जहां देश भर में आतंकियों और नक्सलियों के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकारें तालमेल बना कर मुहीम चला रही हैं और दूसरी तरफ बहुत से राजनितिक (Naxal News) दल और गैर सरकारी संगठन इन दरिंदों के समर्थन में सेना और अर्धसैनिक सुरक्षाबलों की कार्रवाइयों पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं।
इसी कड़ी में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई पर किये जाने पर कांग्रेस ने पुनः सवाल उठाए हैं। इस सवाल पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इन्होंने पांच साल नक्सलियों को पाला पोसा है, अब जब कार्रवाई हो रही है तो इनके पेट में दर्द हो (Chhattisgarh Naxal News) रहा है। सवाल कर ये जनता में भ्रम फैला रहे हैं, जिसे जनता जान चुकी है। इसलिए आज कांग्रेस की स्थिति दयनीय हो गई है।
CG Naxal

Bemetara Factory Blast: बेमेतरा ब्लास्ट मामले में राजनीति की कोशिश कर रही कांग्रेस

Bemetara Factory Blast: उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सोमवार को रायपुर आवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बेमेतरा ब्लास्ट को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। कहा कि बेमेतरा की घटना पर कांग्रेस द्वारा राजनीति करने पर दुख जताया। उन्होंने कहा, ये समय राजनीति का नहीं है। सरकार शुरू से इस घटना को लेकर गंभीर है।
Bemetara Factory Blast
मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। सेना की विशेषज्ञ टीम से मदद ले रहे हैं। लेकिन कांग्रेस इस पर राजनीति कर रही है। कल कांग्रेस का जांच दल घटना स्थल पर गया था। इस दौरान प्रशासन ने उनका पूरा सहयोग किया। साव ने बताया कि मामले की मजिस्ट्रियल जांच कराई जाएगी। जांच में (Bemetara Factory Blast) जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Raipur / CG Naxal News: उपमुख्यमंत्री का कांग्रेस पर हमला – 5 साल नक्सलियों को पाला, अब कार्रवाई हो रही तो उनके पेट में दर्द हो रहा

ट्रेंडिंग वीडियो