scriptCG Fire Incident: धमाके से दहला छत्तीसगढ़, भीड़ वाली जगहों पर हो रहे खास सुरक्षा के इंतजाम | CG Fire Incident: Special security at crowded places | Patrika News
रायपुर

CG Fire Incident: धमाके से दहला छत्तीसगढ़, भीड़ वाली जगहों पर हो रहे खास सुरक्षा के इंतजाम

CG Fire Incident: भीषण गर्मी के इस दौर में देश में लगातार अग्नि संबंधी दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिससे जान-माल का नुकसान हो रहा है। दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नियमों का कड़ाई से पालन होना चाहिए।

रायपुरJun 01, 2024 / 12:11 pm

Kanakdurga jha

CG Fire Incident
CG Fire Incident: छत्तीसगढ़ में लगातार आगजनी के बड़े धमाके हो रहे है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ सरकार एक्शन मोड में आ गई है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालयों, छोटे-बड़े उद्योगों, होटलों, बहुमंजिला इमारतों, मॉल, गेमिंग जोन, अस्थाई प्रदर्शनियों, पेट्रोल पंप आदि का मुआयना कर अग्निशामन यंत्नों की सुविधाएं सुनिश्चित करने के सख्त निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Bemetara Factory Blast: 4 से 5 किलो मिले शरीर के लोथड़े, CCTV फुटेज गायब, अब तक नहीं हुई FIR

CG Fire Incident: भीषण गर्मी में हो रही घटनाएं

साय ने कहा, भीषण गर्मी के इस दौर में देश में लगातार अग्नि संबंधी दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिससे जान-माल का नुकसान हो रहा है। दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नियमों का कड़ाई से पालन होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने सभी संस्था संचालकों से आग्रह किया है कि वे अपने प्रतिष्ठान में अग्निशमन यंत्रों का होना सुनिश्चित करें और समय-समय पर उसका निरीक्षण-परीक्षण भी करें। जिससे आपात स्थिति में हालात को तुरंत नियंत्रित किया जा सके और जनहानि से बचा जा सकें।

Hindi News/ Raipur / CG Fire Incident: धमाके से दहला छत्तीसगढ़, भीड़ वाली जगहों पर हो रहे खास सुरक्षा के इंतजाम

ट्रेंडिंग वीडियो