scriptCG Election 2023 : अरुण साव के सामने रो पड़े कार्यकर्ता, आश्वासन के बाद देर रात लौटे जशपुर | CG Election 2023: Workers cried in front of arun Sav | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023 : अरुण साव के सामने रो पड़े कार्यकर्ता, आश्वासन के बाद देर रात लौटे जशपुर

CG Politics : पिछले तीन दिनों से जशपुर प्रत्याशी रायमुनि भगत को बदलने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय में धरने पर बैठे रहे।

रायपुरOct 17, 2023 / 11:58 am

Kanakdurga jha

CG Election 2023 : अरुण साव के सामने रो पड़े कार्यकर्ता, आश्वासन के बाद देर रात लौटे जशपुर

CG Election 2023 : अरुण साव के सामने रो पड़े कार्यकर्ता, आश्वासन के बाद देर रात लौटे जशपुर

रायपुर। CG Politics : पिछले तीन दिनों से जशपुर प्रत्याशी रायमुनि भगत को बदलने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय में धरने पर बैठे रहे। जशपुर के भाजपा कार्यकर्ता चुनाव सह प्रभारी डॉ. मनसुख मंडाविया और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के आश्वासन के बाद देर रात दस बजे वापस लौट गए। सोमवार की शाम प्रदेश कार्यालय के सामने धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मिलने पहुंचे।
यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्यान दें.. रेलवे का ऑफ सीजन खत्म, रायपुर-सिकंदराबाद डोंगरगढ़ में रुकेगी, लेकिन गेवरारोड ट्रेन का नहीं किया विस्तार

जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने साव के सामने अपनी बात कहते-कहते रो पड़े। साथ ही गणेश राम भगत को जब तक टिकट नहीं मिलेगा, तब धरना जारी रखने की बात कही। इसके बाद साव ने कहा, गणेशराम भगत और जशपुर के सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाएगा। आप सभी कार्यकर्ताओं की बात शीर्ष नेताओं तक पहुंचाई जाएगी। फिर एक-दो घंटे बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधि मंडल की चुनाव सहप्रभारी डॉ. मनसुख मंडाविया से मुलाकात कराई गई।
यह भी पढ़ें : जंगल में सर्चिंग के दौरान बम सहित अन्य सामान बरामद, फोर्स को नुकसान पहुंचाने जमीन में छिपाए थे टिफिन बम

डॉ. मंडाविया ने भी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि गणेश राम भगत के लिए शीघ्र ही अच्छा होगा। आप सभी वापस जशपुर जाइए। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने झूमते-गाते, नाचते वापस जशपुर के लिए रात दस बजे रवाना हो गए। धरने पर डटे कार्यकर्ता गेट के सामने ही खाना बनाकर खाए और वहीं पर सोकर रात गुजारे।

Hindi News/ Raipur / CG Election 2023 : अरुण साव के सामने रो पड़े कार्यकर्ता, आश्वासन के बाद देर रात लौटे जशपुर

ट्रेंडिंग वीडियो